कोरोना : भारत का हौसला बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी कलाकारों ने ये गाना गाया

इस वक्त सोश’ल मीडि’या के हालत यह है कि हर तरफ भार’त का जिक्र सामने है। रोज कई लोग पोस्ट शेयर करते है। को’रो’ना कि दूसरी ल’हर के सबसे ज्यादा भारत देश पर ह’म’ला किया है। हर रोज हजारों लोगो की मौत हो रही है। सो’शल मीडिया पर कई लोग किसी को ऑक्सी’जन कि जरुरत है तो किसी को प्लाज़्मा डोनेट कि जरूरत है।

किसी को अस्पता’ल में बे’ड भी नहीं मिल रहे है। को’रो’ना’ से ल’ड़ रहा भारत देश का हौसला बढ़ाने के लिए पा’किस्तान के मुल्क में रहने वाले कई क’लाका’रों और सिंगर ने एक गाना को सोश’ल मी’डिया पर शेयर किया है।बता दे कि Nauman Ali नाम के एक फे’सबुक यूजर ने इसको पोस्ट किया है।

इसके कैप्शन मे लिखा है कि आ’र्ट और इंसानि’यत का कोई बॉ’र्डर नहीं होता है।इस वी’डियो मे पाकि’स्ता’नी आ’र्टिस्ट जी’शान अली और नोमा’न अली अपने दोस्तो के साथ बैठकर गाना गाते है। वो दिल्ली 6 का आर्जि’या गाना गाते है।भारत देश का हौ’सला बढ़ाते हुए वो इस गाने में एड करते है कि हौ’सला न हारो यह वक्त

भी निकल जाएगा, रात जितनी घनी है फिर से सवे’रा भी आएगा, आ’फतो कि लहर है यह भी टल जाएगी, नूर कि बा’रिश को हम पर ब’रस जाएगी। पाकि’स्तानी लोग भा’रत के लिए दु’आ भी मां’ग रहे है और पाकि’स्तान ने भारत देश को मदद भेजी है।

बीते दिनों भी पा’कि’स्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शो’एब अख्तर ने भी भारत देश के लिए दु’आ मां’गी थी। उन्होने देश के हो रहे IPL को स्थ’गित करने कि भी मांग कही थी। उन्होने कहा था इस वक्त देश को ऑक्सी’जन कि सबसे ज्यादा जरू’रत है। इसके पै’सों को म’री’जों के इ’ला’ज में का’म लेना चाहिए

Leave a Comment