ऑस्ट्रेलियाई पेसर पैट कमिंस ने मारी पलटी, PM Cares Fund की बजाय इस जगह दिया 50 हजार डॉलर दान

भारत देश Covid 19 के ख’त’रे से हर रोज लड़ रहा है है रोज नए केस और सं’क्र’मित लोगो का आं’कड़ा हजारों से भी ज्यादा पार हो रहा है। इस बीच आयपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा है कि उन्होंने 50 हजार डॉलर रुपए का दान यूनिसेफ भारत को इस सं’क’ट वक्त के समय दिया है।

कमिंस ने इस राशि को पीएम केयर्स फंड में देने का ऐलान किया था।कमिंस ने ट्विटर हैंडल प्र लिखा है कि शानदार काम किया ऑस्ट्रेलिया, मैने अपना दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया कि भारत covid 19 संकट अपील को आवंटित भी किया है।

pat cummins

भा’रत देश इस वक्त काफी परे’शा’नी मे है। को’रो’ना कि दूसरी लहर मे लाखो लोगो कि मौ’त हो रही है। देश कि मदद करने के लिए कई स्टार और कई देशों ने मदद का ऐलान किया है। इसके अलावा कई दे’शों ने भारत देश के लिए ऑक्सीजन के साथ साथ कई चीजे भी मुहैया करा दी है।

जो देश के लोगो के लिए बहुत जरूरी है।IPL 2021 का मैच चल रहा है। इस बीच आई पीए ल को स्थगित करने के लिए भी पा’कि’स्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शो’एब अख्तर ने भी सोश’ल मीडि’या पर वीडियो को शेयर भी किया था।

pat cummins

जिसमे उन्होंने कहा था कि इस वक्त देश को किसी मनो’रंजन कि ज’रूरत नहीं है बल्कि देश के अ’स्पताल में ऑ’क्सीजन कि ज’रुरत है। हर रोज लाखो लोगो कि मौ’त इसी कि वजह से हो रही है। जो देश के लिए काफी ख’तरना’क है।

Leave a Comment