शाहरुख खान बने भारत के सबसे महँगे ऐक्टर, फिल्म ‘पठान’ के लिए ले रहे बहुत बड़ी रकम !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन फ्लोविंग दुनियाभर में जबरदस्त है। इतना ही नही लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते है । वो अलग बात है कि पिछके कुछ सालों से शाहरुख की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमल नही कर पा रही है।

वही अब शाहरुख को लेकरएक ऐसी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हो भी जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख भारत के सबसे महंगे एक्टर बन गए है।

pathan film 2021

खबर है कि शाहरुख खान फ़िल्म पठान के लिए 100 करोड़ रुपए भी चार्ज किए है । जिससे वह देश के सबसे महंगे एक्टर भी बन गए है ।अगर फ़िल्म pathan की बात करे तो यह फ़िल्म अगले साल 2022 में सिनेमाघरों में दस्तक भी देगी। हाल ही में खबर आई है कि सलामन खान फ़िल्म

पठान में कैमियो भी करेंगे। उन्होंव अपने सीरियल बिग बीस में इसकी खबर भी दी थी। उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण , जॉन इब्राहीम की फ़िल्म पठान की भी शूटिंग करेंगे रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही बुर्ज खलीफा पर लड़ते हुए नजर आएंगे।

pathan film 2021

हाल ही में शाहरुख खान और अजय देवगन के विमल एड को लेकर भी वो चर्चे में बने हुए है । वही कुछ फैन्स उनकी आलोचना भी कर रहे है। एक फैन्स ने कहा था कि हमें उम्मीद नही है कि वो ऐसा कर सकते है ।

Leave a Comment