दुबई में मोहम्मद शमी ने मचाया तहलका, बल्लेबाजों को दिखाए दिन में तारे, तोड़ा सिराज-बुमराह का रिकार्ड,

इंडियन प्रीमियम लीग यानी आईपीएल के १४ वें सीजन के ३२ व मुकाबला बेहद रोमांचक हुआ। यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच हुआ। हालॉकि पंजाब को इस मैच में 2 रनों से हार झेलनी पड़ी लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया।

इसमें अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी गेंदबाजी की बदोलत राजस्थान की टीम को 20 ओवर में 185 बना सकी। मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को हैरान कर दिया। वो इस सीजन में सबसे ज्यादा डॉट बॉल फेंकने वाले गेंदबाज भी बन गए उन्होंने सिराज, बुमराह को पीछे छोड़ा।

PBKS vs RR MOHAMMED SHAMI

शमी ने 17 वे ओवर कसी गेंदबाजी कर मात्र 1 रन दिए। उन्होंने रियान प्राग को तीसरी गेंद पर आउट किया। इसके बाद शमी ने अपनी तेज गेंदबाजी से राहुल तेवतिया को दिन में तारे दिखा दिए और बोल्ड आउट किया। शमी ने तीसरा इम्पोर्टेन्ट विकेट लिया क्रिस मोरिस का जिसका कैच मारकर्म ने लिया।

राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में 185 रन बनाए उसके जवाब में पंजाब 183 रन बना सकी। राजस्थान की जीत हीरो रहे कार्तिक त्यागी जिन्होंने आखिरी ओवर में पंजाब को 4 रन नहीं बनाने दिए। 19 वे ओवर में जीत नजर आरही पंजाब को करारी हार झेलनी पड़ी।

PBKS vs RR MOHAMMED SHAMI

उन्होंने आखिरी ओवर में 4 रनो की दरकार थी लेकिन उन्होंने 1 देकर हारा हुआ मैच जीता दिया। यशस्वी जायसवाल और महिपाल लोमरोरो जिन्होंने 186 रनों तक पहुंचाया।

Leave a Comment