क्या मुसलमान है Rihana ? गूगल पर सबसे ज्यादा खर्च किया गया Rihana Muslim

कि’सा’न आं’दो’ल’न कों ले’कर एसे तो देश ओर दु’नि’या की कई दि’ग्गज ह’स्तियों ने अप’ने अपने प्र’ति’क्र’या भी दी है।अ’मेरि’कन पॉ’प स्टा’र रिहाना के कि’सा’न आंदो’लन पर किए गए ट्विट ने टीवी से लेकर सो’श’ल मी’डि’या पर जमक’र हं’गा’मा म’चाया हुए है। रि’हा’ना एक पॉप स्टार है जो अ’क्सर दे’श और दुनि’या में चल र’ही घट’ना’ओं पर लि’ख’ती रह’ती है।

कि”सान आं’दोल’न को एल’कर उन्होंने एक ट्विट भी किया था देख’ते ही देख’ते ज’म’क’र viral भी ही गया। अमे’रि’का स्टा’र उससे पहले भी कई मु’द्दों पर लि’ख चुकी है। जिसके बाद उन’को क’ई आ’लोच’नाओं का सा’मना करना भी पड़ा है। रिहा’ना डोना’ल्ड ट्र’मप की इ’मिग्रे’शन ‘नी’ति”यों को लेकर भी का’फी सु’र्ख़ि’यो में रही थी। अब वो कि’सा’न आं’दो’लन के समर्थन में ‘ट्वि’ट कों लेकर ‘हंग’मा’ म’चा हुआ है।उनके ट्वि’ट के बाद रि’हाना’ को गू’गल पर स’बसे ज्यादा’ स’र्च किया गया है।

pop star rihana news

गूग’ल ट्रेड’र्स के मुता’बिक, भारत में Rihana muslim औरRihana Religion सबसे ज्या’दा स’र्च किया गया है।बता दे की अमेरि’कन पॉ’प स्टार ने दि’ल्ली में इंट’रनेट से’वा ब’न्द करने पर भी ट्वि’ट किया था। रिहा’ना ने इसके आर्टि’कल के कैप्श’न में लिखा था कि हम क्यों इस बारे में बा’त नहीं कर’ते है।जा’नकारी के मुताबिक पं’जाब इलाके में रि’हाना को सबसे ज्यादा स’र्च किया गया है। पं’जाब के बाद दि’ल्ली ओर चंडी’गढ़ में सर्च किया गया है।

रि’हा’ना के इस ट्विट के बाद दु’निया के कई हस्ति’यों ने किसा’नों के सम’र्थन में बात भी कहीं है जिसमे अमे’रि’का की राष्ट्र’पति कम’ला हैरि’स ओर उनकी भांजी मी’ना हैरि’स ने भी सम’र्थन किया है। ट्वि’ट से पहले रि’हाना के फॉलो’वर्स कि संख्या 100 मिलियन थी लेकि’न अब उनके फॉ’लोव’र्स की सं’ख्या में इजा”फा हुआ है।दुनिया भर की कई बॉली’वुड हस्ति’यों ने भी कि’सान आं’दो’लन के सम’र्थन में सा’थ दिया है।

pop star rihana 2021

शाह’रुख खा’न ने ‘कि’सा’नों’ को अ’सली ही’रो बता’या है उ’नका इस त’रह का वी’डि’यो भी सो’शल मी’डि’या पर का’फी ते’ज ग’ति से वा’य’र’ल हो रहा है। शा’ह’रुख खान ने मुंबई ओर महा’राष्ट्र के कि’सा’नों को अस’ली ही’रो बताते हुए कहा है कि आप क’ड़ी ‘मेह’न’त करते है इस’लिए आप ही हमा’रे अस’ली ही’रो है।

Leave a Comment