इस छोटे से मुस्लिम देश की ताकत से डरते है अमेरिका और इजराईल, ईमानदारी के लिए विश्व में मशहुर …

दु’नियाभर में आज भी ऐसे कई दे’श है जिससे लड़ने के लिए उसका दु’श्म’न को हजारो बार इस बारे में सो’चना पड़ता है। आज भी कई देश ऐसे है जो गु’मना’मी में जी रहे है लेकिन उनको अपनी मज’बूत अर्थव्य’वस्था और का’र्यप्रणा’ली से अपने लोगो की पूरी तह से र’क्षा करना भी होता है।

वो देश न तो कि’सी के आ’गे झु’कते है और न ही उन’क’व अपने दु’श्म’नों को छोड़ते है।आज हम आप’को ऐसे ही मु’स्लि’म देश के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी ब’हा’दुरी के लिए भी जा’ने जाते है। मु’स्लि’म’ देश ऐसे ही बहुत सारे है लेकिन मु’सल’मा’न इस मु’स्लिम देश की और उन’की लो’गो की ब’हा’दु’री पर भी ग’र्व करता है।

presiden chechnya ramzan kadyrov

इस छोटे से देश की ई’मा’नदा’री की वजह से यह पूरी दुनि’या मे बहुत ही ज्या’दा प्र’सि’ध्य है। इस छोटे से ब’हादुर मु’स्लि’म देश से अ’मेरि’का और इज’राय’ल भी आंखे मिल’ने से बहुत ही ज्या’दा ड’र’ता है। आज भी अ’मे’रिका दे”श इज’राय’ल जेसै श’क्ति’शा’ली देश इस मु’स्लि’म दे’श पर आँ’ख उ”ठाने की भी

हि’म्मत न’ही कर पाता है। इस देश के बारे में ब’हुत क’म लोगो को पता है।बता दे कि इस छो’टे से मु’स्लि’म बहा’दुर देश का नाम चेचन्या है। इस शहर के बारे में बताया जाता है कि इस देश का वजी’रे आ’जम दुनि’या के हि’साब से बनाया जाता है। यह व’जीरे आ’जम इन्ही के बीच मे रहता है और

presiden chechnya ramzan kadyrov

ज’न’ता की परे’शा’नी को भी दू’र करता ह । उस मु’ल्क की फ़ौ’ज भी काफी ज्यादा ता’क’तव’र मानी जाती है। यह रशियन देश है। यह पर सब’के साथ बरा’बर का इं’सा’फ़ किया जाता है। यह देश रो’हिं’ग्यो मु’स’ल’मा’नी के लिए भी आगे रहा है।

Leave a Comment