अजान की तारीफ करते हुए प्रियंका चौपड़ा का वीडियो हुआ वायरल, कहा- अजान सुनना …

हाल ही में अजा’न को लेकर का’फी तरी’के के वि’वा’द साम’ने आ रहे है। सोनू निगम के बाद अब इ’लाहाबा’द सेंट्र’ल यूनि’वर्सि’टी की वाइस चां’सलर डॉ संगीत श्रीवा’स्तव ने पुलि’स और प्र’शसन से अफ’सरों की चि’ट्ठी लिखी है कि अजा’न से उनकी नीं’द में ख’ल’ल पै’दा होता है।

जिससे उनके दिनभर का काम रुक जाता है। वही इस वि’वा’द के बीच अब प्रि’यंका चो’पड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वा’यर’ल हो रहा है। जिसमे वह अ’जा’न से मि’लने वाली शां’ति की बात करती नजर आ रही है। बतादे कि यह वीडियो प्रि’यंका का पिछले साल का है जब भोपा’ल में फ़ि’ल्म गंगाजल की शूटिं’ग कर रहीथी।

priyanka chopra hindi news

प्रियंका वीडियो में बता रही है कि वह गंगाज’ल की शूटिंग के दौरा’न भोपाल में ठहरी हुई थी। उस दौरान शाम को शू’टिंग खत्म होने के बाद जब वह छ’त पर बैठती थी तो उस वक्त मस्जि’दों से अ’जान आती थी। अजान की आवा’ज ने उनका दि’ल भी जीत लिया था।

प्रियंका ने बताया है कि उस वक्त 6 म’स्जिदों से अ;जान कि आवज सुनाई देती थी और 5 minute तक मस्जि’दों से आने वाली अजा’न की आवा’ज काफी सुकून भरी होती थी। उन्हेउस समय काफी अच्छा लगता था।।

priyanka chopra hindi news

सोनू निगम ने भी अ’जान को लेकर पहले वि’वा’द किया था। इलाहा’बाद सेंट्र’ल यूनिव’र्सिटी की कुलपति ने भी यही कहा है कि सुबह के वक्त अ’जान’ से उनकी नीं’द ख’राब होती है और वो पूरी कोशिश करने के बाद भी सही से सोनहीँ पाती है।

Leave a Comment