प्रियंका चौपड़ा ने इस्लाम धर्म के बारे में कही बड़ी बात, कहा- मेरे पिता मस्जिद में …

हाल में बॉलीवुड और हॉलिवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फेमस शो The Oprah Winfrey Show में नजर भी आई थी। उन्होंने अपने इंटरव्यू में जिंदगी से जुड़े कई तमाम किस्सों पर खुलकर बात भी की है। कुछ समय पहले रिलिज हुई उनकी किताब Unfinished पर भी चर्चा हुई है।

प्रियंका ने अपनी इस किता’ब में जीवन के ‘तमा’म अ’नजाने किस्सों को फैन्स के साथ शेयर भी किया है। अब उनकी इस कि’ताब के साथ उनका ओपरा विम्फ्रे के साथ इंट’रव्यू भी च’र्चा में आया है।एक्ट्रेस ने एक शो में खुलासा भी किया है जिससे उनके फैन्स चकित रह गए है।

saudi arabia marriage

प्रियंका ने अपने इंट’रव्यू में बताया है कि उनके पिता अशोक चोपड़ा म’स्जिद में गाना गाते रहते थे। लोग शो के प्रोमो वीडि’यो में उनकी कही बातों की वजह से उन्हें जमकर ट्रो’ल भी कर रहे है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ी हूं जब मैं स्कूल गई तो मैं क्रिस्च’निटी के बारे में जानती थी।

मेरे पिता एक मस्जि’द में गा’ना भी गया करते थे। मुझे इ’स्ला’म के बारे में भी पता था।अब सोश’ल मीडि’या पर कई लोग उनके इस बात पर कई तरह के स’वाल खड़ा कररहे है। एक यूज’र ने जीआ’ईएफ पोस्ट करते हुए लिखा है कि क्या उसने कहा कि उसके पिता म’स्जिद में गाते थे?

priyanka chopra
priyanka chopra

एक दूसरे यूजर ने लिखा वाह मस्जि’दों में भी गाने की इजा’जत होती है? यह तो मुझे पता ही नही था।वही एक यूजर ने तं’ज कसते हुए कहा कि प्रियं’का के पिता म’स्जिद में गाना गाते थे। मुझे उस म’स्जिद का नाम बता दो प्लीज।

Leave a Comment