बिहार : देखते ही देखते नदी में बह गई मस्जिद, वीडियो हुआ वायरल

बहुत से जिलों में बारिश तबा’ही म’चा रही है तो वही कुछ जिले ऐसे भी जहा पर बा’रिश का नामो नि’शान भी नही दिख रहा है। इसी बीच बिहार पूर्णिया जिले के तटीय इलाको में नदियों का उफान भी त’बा’ह म’चा रहा है। यहां के बायसी प्रखं’ड के चन’की तारा’बाड़ी गांव में कनक’ई नदी में उ’ठी ते’ज ‘पानी की लहरों ने

जमीन को इस कदर का’टा है कि एक अर्ध’निर्मित म’स्जिद ही तेज धा’रा में ही स’मा गई। महज 36 सेंकड में हुए इस घटनाक्रम में वीडियो भी काफी ज्यादा वा’यर’ल हो रहा है। बता दे कि चनकी ताराबड़ी गांव में कनकई नदी का रौ’द्र रूप देखने को भी मिला है। पा’नी की ते’ज ग’ति

purnia bihar flood mosque

की व’जह से क’टा’व का सि’लसि’ला भी च’ल रहा है। यह देखकर ग्रामीण में भी द’शह’त है। हालांकि ग्रामी’णों में अफरा तफरी उस वक्त मच गई जब यह मास्जिद कटकर कनकई नदी में समा गई।

बता दे कि म’स्जिद के ठीक बंगल में एक म’कान भी न’दी में झूल रहा है। इस मकान के नीचे की छत कत कर नदी में समा चुकी है। इस मकान का आधा हिस्सा क’ट गया है और शेष हि’स्सा हवा में लट’क भी रहा है।

purnia bihar flood mosque

इसी बात पर स्था’नीय लोगो ने बताया है कि चनकी ‘तारा’बाड़ी में क’नकई नदी में पा’नी बढ़ने के साथ ही जब’र’दस्त क’टा’व भी शुरु हो गया है। इसमें कई घर क’टाव की ज’द में भी आ गए है।

Leave a Comment