बुर्के को लेकर रहमान की बेटी ने तस्लीमा को दिया करारा जवाब, बोली- महिलाओं का निचा दिखाना फेमिनिज़म नहीं और …

सिंगर ए आर रहमान आजकल ज्यादा सुर्खिया नही बटोर रहे है। लेकिन उनकी बेटी खतीजा ये काम जरूर पूरा करती हुई नजर आ रही है। अपने बु’र्का पहनने के चलते वो कई बार निशा’ना पर आ चुकी है। इससे पहले रहमान की बेटी जब स्टेज पर दिखी तो यूजर्स ने सवाल उठाए थे कि ऑस्कर विजेता रहमान अपनी बेटी खतीजा को कै’द में रखते है । रहमान ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो ऐसा नही करते है ।

खतीजा ने करारा जवाब देते हुए कहा कि वो इस्ला’म को मानती है, उन पर किसी का दबाव नहीं है ।अब एक बार फिर खतीजा के बु’र्का पहनने पर वि’वाद खड़ा हो गया है। मशहूर लेखिका तस्ली’मा नसरीन ने रहमान की बेटी के बु’र्का पहनने पर आ’पत्ति जताई है। तस्लीमा ने ट्वीट कर कहा है कि मुझे रहमान का म्यूजि’क काफी पसन्द है।

लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मेरा द’म घुटता है। खतीजा ने तस्ली’मा को मोहतोड़ जवाब देते हुए पोस्ट किया है मैं आपसे मा’फी चाहती हूँ कि आपको मेरे कप’ड़ो से घुटन होती है। आप कृपा करके गूग’ल पर फेमि’निज्म का मतलब जरूर देख लीजिए। खतीजा ने लिखा है कि इस देश मे इतना कुछ हो रहा है लेकिन लोगो को इस बात की चिं”ता नही है।

इसके साथ ही खतीजा ने कहा कि ना’री’वाद का मतलब महिलाओं को नीचा दिखाना नही है। नसरीन ने ट्वीट भी किया, धर्म से मु’क्ति के बिना धर्म” की कोई स्व’तंत्रता नही होती है। बता दे, खतीजा के ट्वीट के बाद कई यूजर उनके सपो’र्ट में आ गए है। वही उनकी जमकर ता’रीफ़ भी कर रहे है।

इसके बाद एक और ट्वीट में लिखा है कि बुर्का’वालिया शस”क्त है। यु’द्ध शांति है। स्वतं’त्रता गुला’मी है। अन’भिज्ञता ही शक्ति’ है।बता दे, इससे पहले भी ये वि’वाद खड़ा हुआ था उस पर रह’मान की बेटी ने सफाई दी थी । बता दे, सोशल मिडिया पर तस्लीमा पर यूजर्स जमकर भ’ड़क रहे है और नसी’हत दे है।

Leave a Comment