राज ठाकरे के इस कदम से मुसलमानों को चौकाया, ये तो मुस्लिम नेताओं ने भी …

महाराष्ट्र के प्रमुख राज’नीतिक दलों मे से महा’राष्ट्र नवनि’र्मान से’ना जिसके वो अध्यक्ष भी है। राज’ठाकरे उन लोगो मे शु’मार किए जाते है जो भार’तीय जनता पा’र्टी के सामने बोलने से भी बिल्कुल कतराते नही है। साल 2015 से ही राज ठाकरे नरेंद्र मोदी पर तं’ज क’सते हुए रहे है।

हाल ही में म’नसे प्रमुख राज ठाकरे उस वक्त चर्चा मेआए थे। जब उन्होंने कि’सान आं’दोलन पर विदे’शी हस्ति’यों द्वारा सोश’ल मी’डिया पर किए गए ट्वीट्स पर भा’रतीय क’लाकरों को राज’नीति के लिए इस्ते’माल किए जाने का विरोध भी किया था।

raj thackrey

महा’राष्ट्र नवनि’र्माण सेना अ’ध्यक्ष राज ठाकरे ने इस माम’ले में ब’यान भी दिया है कि किसा’न आ’न्दोलन पर अमेरिकन पॉप स्टार singer Rihana द्वारा किए व्वे ट्वीट से पहले देश में उसके बारे में कोई नही जा’नता था।

बताया जा रहा है कि राज ठाक’रे ने एक ऐसा काम कर दिखा”या है जो इस देश के बड़े बड़े राज’नीति’क भी नही कर पाए है। बता’या जा रहा है कि मनसे राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में मौलाना यूनुस साहब के नाम पर अस्पता’ल बनाया है। इस Hospital का नाम मौलाना यू’सुफ साहब medical रखा गया है।

raj thackrey

यह Hospital राज ठाकरे ने गरी’ब और जरू’रतमंद लोगों के लिए बनाया है। जिसमें ला’खो लोगो का इला’ज हो पाएगा। ठाकरे को इस कदम के बारे में उनको मुस्लि’म वर्ग के साथ और कई लोग भी उनको बधाई दे रहे है।

Leave a Comment