शिवसेना नेता बोले- गर्व से कहो हम आन्दोलनजीवी है, यूजर्स बोले- पुरे भारत बेचने के बाद, काश भक्तों की किडनी …

किसान आंदो;लन को लेकर ऐसे तो कई हस्ति’यों ओर दिग्गज नेताओं समेत पोस्ट किया है। किसान आं’दो’लन कई दिनों से चल रहा है। किसान आं’दोलन को लेकर प्रधा’नमंत्री नरेंद्र मोदी के आन्दो’लनजी’वी वाले बयान पर भी घमासान मच गया है। विपक्ष के तमाम नेताओ ने प्रधा’नमंत्री के इस बयान पर आ’लो’चना जाहिर की है। इसी बीच शिव’सेना नेता संजय राउत ने भी पीएम के इस बयान पर वि’रो’ध किया है।

राउत ने कि’सान नेता राके’श टि’कैत के साथ अपनी फ़ो’टो ट्विटर पर शेय’र करते हुए लिखा है कि ‘गर्व से कहो हम आ’न्दोल’नजी’वी है।’ उन्होने आगे लिखा- जय जवान, जय कि’सान। राकेश टिकेट और सं’जय राउ’त की इस फो’टो को देखते हुए एक यूजर्स ने लिखा कि- आप आन्दो’लनजी’वी के साथ साथ परजी’बी भी हो। प्रदीप नाम के एक यूजर्स ने भी लिखा कि नोटंकि’बज … आन्दो’लनजी’वी जमा’त।

rakesh tikait news

चिराग नाम के एक शख्स ने लिखा कि अगर अब कोई देशभ’क्त देश के पक्ष में ट्वीट करेगा तो म’हारष्ट्र स’रकार उसकी जांच करेगी। अब देश की एकता के बारे में ट्वीट करने पर भी पूछताछ होगी। वाह रे महारष्ट्र सरकार।शा’हिद खान नाम के एक यूजर्स ने लिखा कि विश्वास दिलाता हूं, 15 लाख खाते में आएंगे, हर साल 2 करोड़ लोगों को रोज’गार दूंगा, विश्वा’स दिलाता हु नोटबन्दी से काला धन वापिस आ जाएगा।

वि’श्वास दिलाता हूं,100 स्मार्ट सिटी बनेंगे। एक यूजर ने सवाल किया कि थाली में छेद करने वाली जय बच्चन कहा है? मिया ख’लिया विदे’शी सेलेब्स के खिलाफ अजय देवगन, अक्षय कुमार , सुनील शेट्टी, नाना पाटेगर समेत और लता मंगलेशकर का बयान तो आ चुका होगा। इसका जवाब देते हुए अ’न्ना राम अकाउंट से कमेंट आया कि गर्व से कहो कि हम मायनो के गुलाम है।

sanjay raut

कभी साधु’ओं की ह’त्या हो जाती है , कभी सेना के जवान को जिं’दा ज’ला दिया जाता है, कभी सुशांत सिंह राज’पूत की हत्या हो जाती है, लेकिन उनकी जांच नही होती है। सचिन और लता की जांच होगी। क्योकि उन्होंने देश के खिला’फ बो’लने वाले के मुं’ह पर चा’टा मा’रा था।

Leave a Comment