राशिद खान जीतेंगे IPL-2021 में पर्पल कैप, सीनियर क्रिकेटर ने Rashid Khan को बताया क्रिकेट दुनिया का “करामाती खान”

इं’डियम प्री’मियम लीग के आ’गामी सीजन जैसे जैसे नजदी’क आ रहे है। वैसे वैसे ही फै’न्स की बेस’ब्री ओर खिलाड़ि’यों का उ’त्साह भी बढ़’ता जा रहा है। क्रि’केट के गलि’यारों में आगामी सीजन को लेकर भवि’ष्यवाणी करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

अब इसी क्रम में आकाश चोपड़ा ने आईपीएल2021 में ओरेन्ज और पर्पल केप विजेताओं के नाम की भविष्यवाणी भी की है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मशहूर कमेम्टेन्टर आकाश चोपड़ा ने पर्पल केप के विजेता केरूप में सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशीद खान को चुना है और इसके साथ ही कारण भी बताया है।

aakash choupa and rashid khan news

रा’शीद खान ने आईपीएल 2016 में16 मैचों में हैदराबाद के लिए 20 विकेट चटकाए थे। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि मैं राशीद खान के साथ जा रहा हूं। उनके विकेट लेने के चांस भी सबसे ज्यादा है। तेज गए दबाजो में आप जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को देख सकते हो।रा’शीद खान के 5 गेम चेन्नई में ही होंगे। उसके बाद अगले 4 मैच दिल्ली में खेलेंगे।

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने ऑरेंज केप का दावेदार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के क’प्तान विराट कोहली को बताया है।उनका मानना है कि इस IPL सीजन में वो सबसे ज्यादा रन भी बना सकते है। इसलिए वो डेविड वार्नर कोनही चुन रहे है।

aakash choupa and rashid khan news

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा वॉर्नर को ऑरेंज केप नही मिली। मैं विराट कोहली को इसके लिए चुनेगा। मुझे लगता है कि वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हो सकते है ।

Leave a Comment