आंध्रप्रदेश : सब्जी बेचने वाले मुस्लिम शख्स की बदली किस्मत, बने म्यूनिसिपलीटी के चैयरमेन

कब किस इंसान की किस्मत बदल जाए इसके बारे में नही कहा जा सकता है। हर इंसान अपनी जिंदगी में कुछ भी नया करने का जज्बा रखता है।आंध्रप्रदेश के एक सब्जी वाले कि भी एकदम ही किस्मत को बदल गई है।

आंध्रप्रदेश कब रहने वाले सब्जी वाले को रायचोटी म्युनिसिपालिटी का चेयरमैन बनाने का निर्णय लिया गया है।इनका नाम शेख PASAहै। जो काफिदिनों से अपनी खराब स्थिति के बारे में परेशान थे। अब वो बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे है। pasa ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को शुक्रिया भी कहा है।

rayachoty municipality 2021

शेख पासा ने बताया है कि उन्होंने डिग्री तक पढ़ाई की हुई है। घर चलाने के लिए उन्होंने सब्जियों को बेचना भी शुरू कर दिया था। सब्जी बेचने के छोटे कारोबार की बदौलत उनकी जिंदगी ने ऐसे ही यू टर्न लिया है । इसकी उन्होंने कभी भी कल्पनाभी नही की थी।

पासा को बाद में काउंसिलर का टिकट भी दिया है। सीएम के प्रोत्साहन से उन्होंने चुनाव में जीत हासिल की है। पासा की जीत के बाद उन्हें चेयरमैन चुन लिया गया था। इस शानदार जीत के बाद शेख ने बताया कि मेरे जीवन को दिशा मिली है।सीएम ने मुझे चुनाव लड़ने के लिए उत्साहित भी किया है। उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा भी नही था।

rayachoty municipality 2021

उन्हें चुनाव में जीत भी मिलेगी।सीएम जगन ने चुनाव मेपिछडे , एससी,एसटी और माइनॉरिटी को ज्यादा मौके दिए है। सीएम जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व ने बदौलत 86 म्युनिसिपैलिटी और कॉर्पोरेशन में वाइएसआर सीपी ने 84 स्थानों पर जीत का परचम लहराया है। इस जीत से पार्टी के सभी लोग बेहद खुश है।

Leave a Comment