सऊदी अरब की मॉडल रह चुकी हैं इरफान पठान की पत्नी सफा बैग, लेकिन अब रहती है हिजाब में, देखें फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान काफी चर्चा में भी रहते है। इरफान पठान सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी सफा के साथ कई तस्वीरें को भी शेयर करते रहते है लेकिन सफा ज्यादयर बुर्के में ही नजर आती ह। बता दे कि इरफान पठान साल 2016 में सफा के साथ शादी हुई थी।

इस शादी में इरफान पठान के करीबी दोस्त औऱ रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। इरफान पठान और सफा की शादी इंडिया में नही बल्कि सऊदी अरब में हुई थी। इन दोनों की शादी से भारतीय फेन्स काफी हैरान भी रह गए थे क्योकि इस हाई प्रोफाइल शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया था।

safa baig irfan pathan wife

सफा के बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। सफा के पिता मिर्जा फारुख बेग सऊदी अरब के बिजनेसमैन भी है। कहा जाता है कि सफा ओर इरफान की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी।27 साल की इरफान पठान की पत्नी सफा बहुत ज्यादा खूबसूरत भी है। सफा मिडिल ईस्ट एशिया की मशहूर मॉडल भी रह चुकी है।

इसके अलावा वो पेशेवर नेल आर्टिस्ट भी है।सऊदी अरब में मॉडलिंग इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद सफा शादी के बाद ज्यादातर तस्वीरों में बुर्के में ही दिखती है। इनके एक बेहद खूबसूरत लड़का भी है जिसका नाम इमरान पठान है।

safa baig irfan pathan wife

वही अगर इरफान पठान की बात करे तो उन्होंने जनवरी 2020 में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से स’न्यास भी ले चुके है। इरफान पठान टीम इंडिया के अच्छे सदस्य भी रहे है।इसके अलावा भी वो 2007 मेंटी 20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी रह चुके है।

Leave a Comment