अमृता को तलाक के बदले 5 करोड़ देने पर सैफ अली रोने लगे थे, कहा- मैं कोई शाहरुख खान नहीं

सैफ अली खान कि करीना कपूर से दूसरी शादी है। सैफ अली खान ने अपने पहली शादी अमृता सिंह से कि थी। जिनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान है। सैफ ने बाद में करीना कपूर से शादी कि। जिसके दो बच्चे हैं । एक तेमुर अली खान और 21 फ़रवरी 2021 को मां बनी करी’ना के दूसरे बेटे का अभी नाम नहीं आया है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 2004 में अपनी 14 साल पुरानी शादी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया था। इसके बाद उन्होंने साल 2012 में करीना कपूर से शादी भी कि थी।सैफ ने उस वक्त कहा था कि मेने अमृता से वादा किया है कि बाकी बचे हुए पैसे भी जल्द ही दे दूंगा।

saif ali khan and amrtia

जो भी मैने एड, स्टेज शो और फिल्मों में काम करके कमाए है। वो मैं अपने बच्चो के लिए भी दे चुका हूं जो मेरे पास थे।सैफ अली ने एक इंटरव्यू में तलाक के बाद अमृता को दी गई एलिमनी पर भी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि अमृता को 5 करोड़ रुपए भी देने है।

जिसमे से मैं 2.5 करोड़ रुपए भी दे चुका हूं। मैं हर महीने अमृता को 1 लाख रुपए दूंगा जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता है। मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं।मेरे पास इतना पैसा नहीं है।

saif ali khan and amrtia

इसके बाद उन्होंने करीना से शादी कि। साल 2016 में दोनों पैरंट्स भी बने। साल 2015 में सैफ अली खान ने अपने दिल कि भ डास को पूरी तरह से निकाल दिया था।

Leave a Comment