एक्टर सैफ अली खान ने कहा – देश के मौजूदा हालात देखकर होता है दुःख, हम भाईचारे से …

बॉलीवुड के स्टार सैफ अली खान इन दिनों सुर्खिया बतौर रहे है। बता दे, सैफ अली की बॉलीवुड फ़िल्म तन्हाजी अनसंग वॉरिअर पर ऐसी बात कही जिससे विवाद हो गया है । सैफ ने इस फ़िल्म को लेकर खुलकर अपनी बात रखी, इससे बॉलीवुड के कई सितारे सैफ से ना’राज़ बताए जा रहे है । करते हुए कहा कि फ़िल्म में जो दिखाया गया है, वो इतिहास नही है। अली ने कहा कि इस फ़िल्म का इतिहास क्या है।

मैं इसे अच्छे आए जानता हूँ लेकिन अगर कोई कहे कि फ़िल्म में जो दिखाया गया है वह इतिहास है तो इसे में सिरे से खारिज़ करता हूं और इसे नहीं मानता।सैफ ने देश के मौजूदा हालात पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने देश के हालात पर गहरी चिं’ता व्यक्त की । उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि देश के जो हालात है , उसे देखकर मुझे बहुत ज्यादा दुख होता है।

सैफ ने कहा कि देश के लोग जो रवैया अपना रहे है वह गलत है। ये रवैया हमे भाईचारे से दूर कर रहा हैं। हम हिंदुस्तानी एक दूसरे से आज दूर होते हुए जा रहे है । उन्होने आगे अपने बयान में कहा कि अंग्रेजों के आने से पहले इंडिया का इस प्रकार का कोई कॉन्सेप्ट नहीं था। सैफ के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर विरो’ध हो रहा हैं।

आपको बात दे कि सैफ ने अपनी फिल्म में मुगल जनरल उदयभान राठौड़ की भूमिका निभाई है। तानाजी फ़िल्म में मुगलों को विदेशी बताया गया है। यह फ़िल्म औरंगजेब के समय की है। 2008 में आई फ़िल्म जोधा अकबर में अकबर को भारतीय बादशाह के तौर पर दिखाया गया है। फ़िल्म में मराठाओ की राजनी’तिक मह’त्वकांक्षा को ज’स्टि’फाई किया गया है। बता दे, सैफ अली खान बॉलीवुड में सबसे महत्व’पूर्व अभिनेता के रूप में जाने जाते है ।

Leave a Comment