शाहरुख़ खान की टीम KKR के लिए खुशखबरी, टी-20 क्रिकेट का नंबर-२ ऑलराउंडर IPL 2021 में टीम से जुड़ेगा

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से हाल ही में बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शकिब अल हसन के इंडि’यन प्रीमियम लीग केआगामी सत्र में उनके भाग लेंव की खबर आई है।बोर्ड का यह अन्तिम फैसला उसके द्वारा दोनों पक्षो के बीच विवाद के बाद श’किब की दी गई यह फै’सला एन’ओसी के दुबारा विचार करने के बाद आया है।

पहले ऐसा लग रहा था कि शायद शकिब को एनओसी ना दे। आईपीएल 2021 की नी’लामी में कोल’काता नाईट राइडर्स की टीम ने उनको 3.2 करोड़ रूपए में खरीदा था। शकिब इससे पहले 2011और 2017 के बीच नाईट राइ’डर्स के लिए भी खेल चुके है।

sakib ul hasan

उन्होंने 2012 और 2014 में कोलकाता के आईपीएल चैंपियन बनने में महत्वपूर्ण योगदान भी दिया है। एक साल के प्र’ति’बंध के बाद भी शाकिब को वनडे क्रिकेट में वह ऑलराउंडरों की रैंकिंग में नम्बर 1 और टी 20 में नम्बर 2 पर काबिज है।

बता दे कि शकिब उल हसन ने बीसीबी के क्रिकेट संच’लन चेयरमैन अकरम खान पर भी ब’ड़ा आ’रोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने के बजाए आईपीएल में खेलने के बजाए आईपीएल में खेलने को उनके फैसले को अकर’म ने ग’लत त’रीके से पेश किया था।

sakib ul hasan

BCB के निदेशक इस्माइल हैदर ने इस बात की जनकरी दी है किशाकिब की एनओसी में कोइ बदलाव न’ही होगा और वह आईपीएल में हिस्सा भी ले सकते है।जानकारी के मुताबिक शकिब हसन 28 मार्च को बांग्लादेश दे भारत के लिए रवाना भी होंगे। वह 7 दिन के लिए कवि’रन्टीन में भी रहेगे।

Leave a Comment