एक बार फिर सलमान खान बने मसीहा, एक्टर को आया हा’र्ट अ’टैक तो ऐसे की मदद

दबंग के जूनियर आर्टिस्ट पांडे ने सलमान खान को शुक्रिया कहा है। दरअसल दद्दी पांडे को 2 महीने पहले हा’र्ट अटै’क आया था जिसमे दद्दी पांडे का इलाज का खर्चा सलमान ने उठाया। दद्दी पाण्डे ने सलमान के साथ दबंग मूवी में काम भी किया था। उन्होंने कहा कि बी’मारी के बाद में उनसे नही मिला, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि वो अ’च्छे इंसान है। जरूरत पड़ने पर वह सबकी मदद करते है। पांडे को हा’र्ट अटै”क आया था ।

और उन्हें फ़ौरन ही नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया । और बाद में दूसरे हॉ’स्पि टल में ले जाया गया, जहाँ पर वो आ’ई’सीयू में भर्ती रहे दूसरे अस्पताल का पूरा खर्चा सलमान ने किया हालांकि यह बात सामने नही आई कि सलमान ने कितनी राशि खर्च की। सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है। प्रभुदेवा के डायरे क्शन में बन रही इस फ़िल्म को अरबाज खान ने प्रोड्यूसर किया है।

हाल ही में अर’बाज खान ने बताया है कि फ़िल्म की 60 फीसदी शूटिंग हो चुकी है। सितंबर तक यह फ़िल्म पूरी हो जाएगी। 20 दि’सम्बर को यह रिलीज होने जा रही है। इस फ़िल्म में सलमान के अलावा सो’नाक्षी सिन्हा, महेश मांजरेकर की बेटी सई, दिवगंत विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना और साउथ इंडियन एक्टर सुदीप का भी फ़िल्म में अहम किरदार होगा। सलमान खान सबकी मदद करते है। वह अपने साथ काम करने वालो को कभी नहीं भूलते है।

वह अपनी फिल्म , धारावाहिक को हिट करवाने के लिए कोई कसर भी नहीं छोड़ते हुए दिखते है। बता दे ,ऐसी ही एक घटना फ़ेमस टीवी शो नच बलिये 9 के सेट पर भी हुई थी। कुछ दिन पहले नाच बलिए 9 में होने वाले प्रोग्राम में लगातार कुछ डांसिंग जोड़ीया घायल हो रही थी। इसके बाद सलमान खान के एक फैसले चौका दिया था। अचानक से कपल की तबियत खराब होने से प्रोड्यूसर सलमान खान सहित सभी सकते में आ गए थे।

इसके बाद सलमान खान ने कुरान की आयत मदरसे के बच्चो को बुलवाकर मंच पर पढ़वाई। यह खबर भी तेजी से वायरल हुई थी। सलमान खान बॉलीवुड के बॉडीगॉर्ड भी कहे जाते है। वह बॉलीवुड में कई नए युवाओं को फिल्म में लॉन्च कर लोगों का भी दिल जीतते है। वह फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी धारावाहिक में भी कई न्यू स्टार को अपनी रिस्क पर लेकर उन्हें हिट कराते है।

Leave a Comment