जब सलमान खान ने कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद और लुटाया प्यार, देखिये 26 साल पुरानी वायरल तस्वीरें

बॉली’वुड अभि’नेता सल’मान खान शुरुआत से ही कैं’स’र पी’ड़ितों की म’दद कर ने के लिए मश’हूर रहे है। सल’मान खान आज भी कैं’सर पी’ड़ितों की मदद करने के लिए आगे आते रहते है। कई बार यह खबर सामने आती रहती है की सल’मान खान की संस्थान बीइंग ह्यूमन के चेक आज भी

मुम्बई के टाटा मे’मोरियल हॉ’स्पिटल में आते भी रहते है। सलमा’न खान इन ग’रीबो की मदद आज से ही नही बल्कि 26 सालो से करते हुए नजर आ रहे है।सल’मान खान की कई तस’वीर सामने भी आई है। यह तस्वीर आज की नही बल्कि 1995 की है।जिसमे सलमान खान बच्चो से मि’लते हुए नकर भी आ रहे है।

salman khan cancer

बता दे कि इन तसवुरो को बीइं’ग ह्यू’मन के ट्रस्त्री विजी वेंके’शन ने पोस्ट भी किया है। बता दे कि यह इस सं’स्थान के ट्रस्त्री भी है।उन्हीने इस पो’स्ट को शे’यर करते हए लिखा है कि मेरी सलमान खान से मुला’कात पहली बार साल 1995 से हुई थी उसी दौरान मेने टा’टा मे’मोरि’यल हॉस्पिटल में एक

मी’टिंग भी रखी हुई थी जहां पर सल’मान खा’न खुद अपने पूरे परिवार ले साथ पहुचे थे।बता दे कि सल’मान खान के घर को’रो’ना का’ल के पहले भी उनके घर डॉक्टर सुबह 7 बजे से 9 बजे तक बैठा भी करते थे। जहां पर वो कें’सर रो’गि’यों का इ’ला’ज भी करते थे।

salman khan cancer

जिनके पास इ’ला’ज के लिए।पै’से भी नही थे। उन्हें सल’मान खुद अपनी तरफ से बी’इंग ह्यूम’न की सं’स्थान से कैं’स’र हॉ’स्पि’ट’ल के नाम पर डा’य’रेकर चेक भी देते थे ताकि कोई भी उस चे’क का दु’रुप’योग न कर सके।

Leave a Comment