जब भारत पर आई बात तो सलमान खान ने अमेरिका में किया अपना शो कैंसिल, जानिए

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अक्सर सुर्ख़ियो में रहते है । सल्लू मियां आए दिन चर्चा में रहते है इसके पीछे की वजह उनके लाखों की तादाद में फैन्स होना है । सलमान मशहूर शो बिग बॉस , फ़िल्म निर्देशन, एक्टर के अलावा कई सामाजिक काम भी करते है ।बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर खबर आ रही है, जो बेहद चोकाने वाली है ।

सलमान ने इस साल ह्यूस्टन में होने वाले शो को र’द्द कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो का आयोजन पाकिस्तानी इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी है। जिसपर अमे’रिका में कई तरह के आ’रोप है, जो देश से सम्बंधित है । सोशल मीडिया पर एक पोस्टर भी सामने आया है। जिसमे लिखा है कि यह शो 10 अप्रैल 2020 को होने वाला है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जैसे ही सलमान खान को रेहान सिद्दि’की गति’विधियों के बारे में पता चला उन्होंने इसमें हिस्सा लेने से म’ना कर दिया। हालांकि अभी तक अभिनेता की तरफ से इसमे कोई जानकारी नही दी गई है। ह्यूस्टन में indian समुदा’य के लोग विदेश मंत्रालय और केंद्रीय ग्रह मंत्रालय से रेहान की शिकायत कर रहे है। सिद्दीकी पर कई तरह है आरोप है, जो अमेरिका की तरफ़ से है ।

अमेरिका में रह रहे भारत के लोगों की। शि’कायत के बाद सलमान खान ने अपने कदम पीछे खिंचे है ऐसी खबर आ रही है, लेकिन अभी ये पूरी तरह साफ नही हो पाया है। बीते साल फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज्र ने रेहान सिद्दिकी के एक इवेंट में दिलजीत के जाने की खबर के बाद उनका वीजा रद्द करने की मांग थी। इस मांग के बाद दिलजीत ने अपना शो को केंसिल कर दिया था।

Leave a Comment