सलमान खान ने मसीहा बनकर जब बचाई थी दिया मिर्जा की माँ की जान, एक्ट्रेस बोली-एहसान कभी नहीं भूलूंगी

दिया मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दिया ने डेढ़ महीने पहले बिज;नेसमैन वैभव रखी से अपनी दुसरी शादी भी किया है। दिया मिर्जा के ऐसे टी फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा फैन्स भी है लेकिन बॉलीवुड के सलमान खान दिया के करीबी और सबसे खास दोस्त भी है।

सलमान खान की बदौलत ही दिया मिर्जा की माँ की जान बच पाई थी।दरअसल साल 2015 में सलमान खान दिया मिर्जा और उनकी माँ के लिए मसीह बनकर भी सामने आए थे। सलमान खान ने दिया मिर्जा की माँ की जब तबि’यत ख’राब थी तो उनका इलाज भी करवाया था।

salman khan movies

जिस तरह से अभी राखी सांवत की माँ केंस’र से जूझ रही है ठीक उसी तरह उन्होजे भी उनकी माँ का इला’ज करवाया था। इससे पहले सलमान खान कपिल शर्मा, सरोज खान, फराज खान, पूजा डडवाल की ऐसे ही मदद कर चुके है। दीया मिर्जा ने बताया है कि एकदिन जब उनकी माँ बेहो’श हो गई थी।

तब सलमान खान को उन्होंने फ़ोन करके बुलाया और वो तुरन्त आए और जल्दी से उनकी माँ को अस्प;ताल ले जाकर भ’र्ती भी करवाया। दिया मिर्जा ने बताया कि उनसे डॉक्टर ने कहा कि अगर 15 मिंट देर हो जाती तो उनकी माँ बच नही पाती।

salman khan movies

6 मई 2015 को दिया मिर्जा ने ट्वीट करके कहा था कि यही वो इंसान है जिन्हीने मेरी माँ की जा;न को बचाया था। उनके इस अहसान को मैं कभी भी नही भूल पाऊंगी। इसके साथ ही उन्होजे हैशटैग Salman khan लिखा था। salman खान ऐसे भी दरियादिली के लिए ही जाने जाते है।

Leave a Comment