वाह भाईजान ! सलमान खान को आया गरीबों पर तरस, रात के अँधेरे में बैलगाड़ी से पहुँचा रहे घर-घर राशन

बॉलीवुड फिल्मों मे अपने बेहतरीन एक्टीगं के जरिए मुल्क के लोगो के दिलो पर जाए रहने वाले सलमान खान ने को’रो’ना म’हा’मा’री के बीच गांव के लोगो को राशन भेजकर सिर्फ गांव वाले ही नही बल्कि देश भर के सेन्स का फिर से दिल जीत लिया है । रोजाना कमा कर खानू वाले दिहाडी मजदुर ,गरीब वर्ग के लोगो मे को’रो’ना की वजह से भू’ख की दिक्कत सामने आ रही थी ।जिसके बाद सलमान खान ने इन जरूरतमन्दो के लिए बैलगाड़ी ओर ट्रैक्टर मे राशन भर के भेजा ।

ओर खुद अपनी टीम के साथ वहा पहुंचकर उन्हे राशन बांटा ।सलमान खान ने सो’शल मि’डिया पर विडियो शैयर किया,जिसमे वो ट्रेक्टर,बैलगाड़ी ओर लोडिंग पिकअप मे रा’शन सहित मौजुद है । ओर जरूरतमन्दो को राशन बाँट रहे है विडियो मे सलमान खान सहित उनकी टीम के 8-10 लोग शामिल है ।जो कोन बनाकर एक दुसरे को सामान पकडा रहे है ओर गरीबों तक राशन पहुंचा रहे है ।

मजदुरो के अकाउंट मे पैसे भी ट्रांसफर किये – सलमान खान ने इस मदद के अलावा अप्रैल के महीने मे 16,000 मजदु री के खाते मे कुल 4 करोड 80 लाख के करीब पैसो की मदद पहुचाई । इसके अलावा मई के महीने मे भी करीब 19,000 मजदूरों के खाते मे 5 करोड 70 लाख के करीब राशि की मदद पहुचाने का वादा किया है इस तरह दो महीनो मे कुल 10 करोड 50 लाख राशि की मदद जरूरतमन्दो तक पहुचाई गयी ।

बता दे, बॉलीवुड से लेकर देश का सम्पन्न व्यक्ति देश के लिए इस आपदा की घड़ी में सामने आ रहा है । विप्रो चेयरमैन अजीज प्रेमजी भी इस समय चर्चा में है जिन्होंने क्रोना के संकट में पीएम राहत में 25 करोड़ के दान के अलावा केरल, महारष्ट्र की राज्य सरकारों को भी करोड़ो रूपये दान किए है ।

बता दे , क्रो’ना सं’कट में लूलू ग्रुप के चेयरमैन यूसुफ अली ने भी पीएम राहत कोष के अलावा देश केलिए बड़ा दान दिया था । इसके अलावा किंग खान शाहरुख खान ने डॉक्टरों के किये मा’स्क , पीपी’ई किट के अलावा राशन किट और अपने ऑफिस को भी क़वा’रन्टीन के लिए दे दिया था । मुम्बई बीएमसी ने शाहरुख खान का ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया था।

Leave a Comment