सलमान खान के इस एक बिजनिस आईडिया से होगा बॉलीवुड को करोड़ो का मुनाफा, जाने क्या है पूरा मामला

बॉ’लीवुड के सलमा’न खान फ़िल्म इंड’स्ट्री के सबसे पॉपु’लर लोगो मे शु’मार किए जाते है । वैसे तो उनकी कई फिल्मों में हिट रह है लेकिन सबसे ज्यादा उनकी फिल्म टाइगर 3 ऐसी फिट रही है जिसकी फ्रेंचा’इजी की तीसरी फि;ल्म भी बन गई है ।

सलमान खान वर्तमान मे टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे है। बॉलीवुड के गलिया’रों में चर्चा है कि वो मुम्बई में टाइगर 3 कि शुटिंग के साथ वो ईद पर ही रिलीज भी होगी। वह अपनी फिल्म राधे योवर मोस्ट वांटेड भाई का प्रमो’शन भी करेंगे।

tiger3

ईद के त्यौहार पर राधे 13 मई को सिनेमा’घरों में रिलीज भी हो जाएगी। अप्रैल के अंत मे इसके प्रमो’शनल इवेंट भी शुरू हो जाएंगे। देशभर में को’रोना की दूसरी लहर बहुत ज्यादा तेजी से फे’ल रही है। इसी देखते हुए स’लमान खान की टीम ने फ़िल्म राधे के प्रमो’शन पर खास सा’वधनी रखने की योज’ना बनाई हैं।

फ़िल्म के प्रमो’शन के दौरान कोविड 19 प्रोटो’कॉल का पूरी तरह पालन किया जा रहा है। सलमान खान के वर्क’फ्रंट की बात करे तो वह हाल ही में डायरे’क्टर सिध्दार्थ आनन्द की चर्चित फिल्म पठान में सल’मान खान कैमियो करेगे। इस फ़िल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, और जॉन इब्राहिम मुख्य भूमिका

radhe film

भी निभा रहे है। इसके अलावा भी सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली, किक 2 जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। को’रो’ना की वज’ह से कई फिल्मों की शू;टिंग पर भी रोक लगाई गई थी। corona को देखते हुए सिनेमाघरों , थिएटर को भी बंद किया गया है ।

Leave a Comment