सड़क किनारे रोते बिलखते हुए मिली अर्पिता खान को राजकुमारी बना दिया सलमान खान ने, शादी में किये थे करोड़ो खर्च

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अपने दमदार और अभिनय शानदार स्टाइल के लिए भी जाने जाते है। सलमान खान लम्बे वक्त से बॉलीवुड इडस्ट्री पर राज भी कर रह है। इनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफ़स पर ब्लॉक बास्टर साबित भी हूई है। आज सलमान खान का नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े

सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार भी हो चुका है। सलमान खान के पिता सलीम खान ने दो शादियां की थी। जिनकी दूसरी शादी हेलन से हुई थीं जिसके कोई संतान नही थी।उस वक्त सलीम खान ने अर्पित को गोद लिया थ। वही आज के वक्त में अर्पिता खान उनके परिवार का एक बेहद बड़ा हिस्सा भी है।

खबरों की माने यो सलामन खान की बहन अर्पिता की सगी माँ मुम्बई सड़क हादसे में गुजर गई थी। उसी दौरान सलीम खान वही से गुजर रहे थे। उनकी नजर अर्पिता खान पर पड़ी। अर्पिता इस वक्त अपनी माँ के श’व के पास रो रही थी। जब सलीम खान ने अ’र्पिता को गो’द लेने की भी सोचा।

सलमान खान भी अर्पित को अपनी सगी बहन ही मानते है। बता दे कि अर्पिता की शादी साल 2018 में आयुष शर्मा के साथ बहुत ज्यादा धूम धाम से भी हुई है। इस शादी में खान परिवार ने करोड़ो रूपये भी खर्च किए ह। अर्पिता की शादी बॉलीवुड को सबसे पॉपुलर और

salman khan sister arpita khan 2021

महंगी शदियो में से एक मानी जाती है। जब अर्पिता की शादी हुई थी तब सलमान खान ने अर्पिता को एक लग्जरी अपार्टमेंट और एक बेहद ही महंगी कार भी दी थी। इसके अलावा भी उनके कई प्रोपर्टी भी मौजूद है।

Leave a Comment