Sana Khan के पति Anas ने बुर्ज खलीफा पर पिलाई गोल्ड कॉफी, कीमत जानकर लगेगा झटका

बिग biossकी पूर्व प्रतियोगी सना खान पिछले साल ही के अंत मे अनस सैयद से शादी की है। सना कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। वह अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से भी जानी जाती है। मगर शादी के बाद कहते है सभी का लुक भी बदल जाता है

ठीक उसी तरह सना खान का भी लुक बदल गया है। सना ने अब अपने ग्लेमरस कपड़ो को रखकर हिजाब और बुर्के में नजर आने लगी है। सना खान अपने पति केसाथ कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करती रहती है।

sana khan

बता दे कि सना खान ने हाल ही में जो लेटेस्ट तस्वीर को शेयर किया है वो तस्वीर बुर्ज खलीफा की है। उसमें वो बुर्ज खलीफा में कॉफी के मजे लेते दिख रही है। सना के पति ने उन्हें सरप्राइज दिया और बुर्ज खलीफा के टॉप पर उन्हें ब्रेकफास्ट भी किया।

इनके ब्रेकफास्ट की सबसे अच्छी खासियत यह थी कि उसमें गोल्ड प्लेटेड़ कॉफी भी थी। इस तस्वीर को देखकर उनके कई फैन्स उनको खूब तारीफ कर रहे है और किस्मतवाली भी बता रहे है।

sana khan

एक इंटरव्यू में सना खान ने अनस से शादी करने के फैसले के बारे में भी बताया है। सना ने कहा है कि मेरी शुरू से ही यही दुआ थी। मुझे अनस जैसा शख्स मिले। उनमें सबसे अच्छी खासियत यह है कि उनमें हया है और शराफत भी है। उनकी सोच ने मुझे कई बार प्र’भा’वित भी किया है।

Leave a Comment