मौलाना से शादी करने के बाद रोई सना खान ! भावुक होकर बोली- मेरा दिल टूट चुका है

सना खान ने कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दियाथा। उंसके बाद उन्होंने मौलवी से शादी भी की है। सना खान अपनी शादी के बाद से और भी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। उनके पति सैयद अनस एक मौलवी भी है जिसके बाद से ही वो टोलर्स के निशाने पर भी रहती है।

दरअ’सल उनके ओर अनस के रिश्ते को लेकर उन पर ल’गातार सवा’ल भी उठते रहते है। अब सना खान ने एक भावुक पोस्ट लिखकफ यह सब कुछ रोकने के लिए भी कहा है।सना खान ने शादी के बाद से ही सोश’ल मि’डित पर ए’क्टिव भी रहती है। वो हिजाब भी पहनती है और धर्म की शिक्षा देती हुई भी नजर आती है।

sana khan anas

अक्सर उनके वीडि’यो सोश’ल मीडि’या पर का’फी ज्या’दा वा’इरल भी होते रहते है। अब सना ने हाल ही में एक पो’स्ट को भी लिखा है उनका दिल बुरी तरह से टू’ट चुका है।उन्होने बिना नाम लोए अपने एक्स बॉय’फ्रें’ड का जिक्र भी किया है।इसके अलावा स’ना खा’न ने अपने इं’स्टाग्राम अ’काउंट पर भी इसको शे’यर करते हुए लिखा है

कि कुछ लोग सा’मबे स’मय से मुझे लेकर ने’गे’टिव वीडि’यो को भी बना रहे है। मेने इन सब चीजों को देखकर बहुत ज्यादा सब्र से भी काम लिया है। लेकिन हाल ही में कुछ लोगो ने मेरे अ’तीत से जु’ड़ा वी’डियो भी बनाया है।क्या आपको इसके बारे में नही पता है कि इंसान को उस बारे में फिर से एह’सान करा’ना की जि’सने पहले ही तो’बा मां’ग ली हो। मेरा दि’ल बहु’त दिल भी टू’ट चुका है।

sana khan anas

केप्शन में लिखा है कि मैं उस श’ख्स का नाम नही ‘लेनाचाहती क्योकि मैं उसके साथ वो नही करना चा’हती जो उसमे मेरे साथ भी किया है। लेकिन यह बहुत ज्यादा खराब भी है। अगर किसी का स’मर्थक नह कर सकते हो तो इस तरह के कमेंट कर के किसी को भी डि’प्रेश’न में मत भेजो।

Leave a Comment