फिल्मी दुनिया छोड़ने वाली सना खान की दिली तमन्ना हुई पूरी, शौहर संग किया उमराह, प्यारे नबी (स.अ.व.) के शहर ….

पूर्वी फिल्मो अदाकारा सना खान उमराह के लिए बीते दिनों ही अपने सऊदी अरब रवाना हुई है। उ नके साथ में उनके शौहर मुफ़्ती अनस साथ मे है।उन्होंने सो’शल मी’डिया अ’काउंट पर अपने फोटो को शेयर किया था। उन्होंने इस बात की जानकरी दी है।

सना खान ने इस तस्वीरों के साथ ही एक खूबसूरत कैप्शन को लिखा है कि क्या हसीं समा होगा, क्या हसीं घड़ी होगी, जब खान ए खु’दा में हमारी हाजरी होगी,निकाह के बाद हमारी जिंदगी का सबसे खूबसूरत सफर होगा। इससे पहले भी सना खान अपने पति अनस सैयद के साथ फ़ोटो को शेयर करती रहती है।

जो काफी वाय’र’ल है।बता दे कि अनस सैयद और सना खान की जोड़ी सो’शल मीडि’या लर काफी पॉपुलर है। इन दोनों कपल की आपसी समझ की हर तरफ तारीफ होती रहती है।सना खान ने पिछले साल बॉलीवुड दुनिया को अलवि’दा कहकर सबको चौका दिया था। \

उन्होंने हर तरब के सीरियल और टीवी चैनलों से स’न्या’स लेने की घोषणा की थी। उन्होंने फिल्मो जगत को अ’लवि’दा कहकर गुजरात के रहने वाले सैयद अनस के साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत की थी।उनकी शादी को एक साल हो गया है इस मौके परभी उन्होंने अपनी सालगिरह फ़ोटो को शेयर किया था।

जो काफी वा’य’रल हुआ था। उस वक्त सना खान ने उस पोस्ट के साथ मक्का शरीफ जाने की इच्छा को बताया था जो उनकी दु’आ कु’बूल हो गई है। वह बहुत ज्यादा खुश है कि उनको अल्लाह ने मक्का शरीफ जैसे खूब’सूरत जगह को।दिखाया है।’

Leave a Comment