सानिया मिर्ज़ा ने खोले जिंदगी के अहम् राज़, बताया कौनसा खिलाड़ी है उनका फैवरेट और किससे करना चाहती थी शादी

टीम इंडिया और उसके खिलाड़ीयो की फैन फॉलो’विंग दुनियाभर में है। दिग्गज क्रि;के’टर भी भारतीय कप्तान विराट कोहली, लिमिटेड ओवरों के उपकप्तान रो’हित शर्मा और पूर्व कप्तान एमएस धोनी की तारीफ करते है और फे’वरेट क्रि’के’टरों की लिस्ट में रखते है। सा’नि’या मि’र्जा ने क्रिकेटर पति शोए’ब मलि’क के स’वाल पूछने के बाद इस बात का खु’ला’सा किया है।

दरअसल,पाकि’स्ता’नी क्रि’केटर शो’ए’ब म’लि’क और सानि’या मि’र्जा ‘इं’स्टा’ग्रा’म पर फे’न्स से रू’बरू हुए थे और कई स’वा’लों के ज’बाव भी दे रहे थे। इस पर सा’नि’या मि’र्जा ने बताया कि उन्हें बा’बर आ’ज’म पसन्द है। जैसे उन्हीने ये जबाव दिया तो शो’ए’ब ने चु’टकी लेते हुए कहा कि लेकिन उन्हीने तो अपनी फे’व’रेट’ भा’भी ‘कि’सी ओर को बताया है।

sania mirza

बता दे कि हाल ही में बा’बर ने सानि’या नही बल्कि सर’फरा’ज अ’हम’द की पत्नी को फ़ेवरेट भा’भी बताया है। इसी बीच शो’एब ने सा’निया से पूछा कि टॉम कु’रज और अ’क्षय में से आप किससे शादी करना चाहेगी। इस सवा’ल पर सा’निया ने अ’क्षय कुमा’र का नाम लिया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अ’क्षय कुमार उन्हें काफी पसंद है ।

उनकी फिल्म मो’हरा के समय से ही मैं उनको काफी पसन्द करती थी। इस समय पा’किस्ता’न की टीम इं’ग्लैंड दौरे पर गई है। अगले महीने से ही पा’कि’स्तान को इंग्लैं’ड के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों को सीरीज के अलावा 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

Leave a Comment