सानिया मिर्जा हुई Dirils Ertugrul सीरीज की दीवानी, कहा- उस्मानिया सल्तनत ….

तुर्की के सीरियल लोकप्रिय इरतुगरुल गाजी ने दुनिया के कई लोगो से लेकर बड़े कलाकारों के दिलो में भी जगह बनाई है। जिसमे अब नया नाम भारतीय टेनिस चैम्पियन और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा का नाम भी जुड़ गया है।

दरअसल उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर भी कई इरतुगरुल की तस्वीरों को like भी किया है । जिनमे से हाल ही में एंगीन अलतान दीजियातन की प्रोफाइल भी है। दुजातान वो शख्शियत है जिन्होंने सीरियल में हीरो के रूप में भूमिका को निभाया है।जिन्हें इरतुगरुल के नाम भी जानाजाता है।

sania mirza news

अपने सन्डे लुक को हरे रंग कीटोपि पहने और आरामदायक सर्दियों में कैमरे में मुस्कुराते हुए फ़ोटो को इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है। सानिया मिर्जा ने इसके अलावा भी उस्मान सोयुकुट, केंगीज किसकून और कैविट सिटीन की तस्वीर को भी like किया है।

हाल ही में तुर्की स्टार एंगीन अलतान दुजातंन उर्फ इरतुगरुल को ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज Dirllis Ertugrul में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को कायल करने के लिए भारत की और से इंडियन टेलीविजन अकादमी के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।उनको यह सम्मान इसलिए दिया गया है क्योंकि इस सीरीज को उर्दू वर्जन में रिलीज होने केबाद भारत और पाकिस्तान में भी 284 करोड़ बार देखा जा चुका है।

ertugal gazi

जिसकेदर्शक भारतिय लोग ज्यादा बने है। इस सीरियल को हिंदी में भी दब किया गया था। लोक डाउन के समय भी इस सीजन के सबसे ज्यादा likes और views भी देखे गए थे। इस सीरियल के हीरोइन हलीमा सुल्तान को भी सबसे ज्यादा पसंद किया गया है।

Leave a Comment