ये कैसा राम-राज्य, मंदि’र में प्यासे मुस्लिम बच्चे को पानी देने से इंका’र- शिवसेना

उत्तरप्रदेश के गाजि’या’बाद में एक मु’सल’मा’न बच्चे का हि-न्दु’ओ का मं’दिर में पानी पी’ना और बाद में उसके साथ पि’टा’ई करते हुए वी’डियो वा’यर’ल हो ग’या था। इस बात पर रविवार कोही शि-वसे’ना ने अपने मु-खपत्र सा-मना में भाज’पा पर ज’मकर निशा’ना भी सा-धा है।

शिव’से’ना ने कहा है कि यह कैसा रा’म’राज्य है। जहां पर एक प्यासे मुसल’मान को पानी पीने से म’ना कर दिया जाता है,ऐसे मंदि’रों में भग’वान का वा’स न’ही हो’ना चाहिए। सा’मना में शिवसे’ना ने लिखा है कि जो गाजि’याबा’द में हुआ ह वी दिल दह’ला देने वाला है।

shivsena samna

सा’मना में आगे लिखा है कि ब’च्चे का ध’र्म मुस’लमान था, उस’का गुना’ह यह था कि वो प्या’स होनेपर हिं’दुओ के मं’दिर में पा’नी पी’नेके लिए प’हुँच गया था। सा’मना में आगे लिखा है कि हम किस हिं’दु’त्व का प्रति’निधित्व कर रहे है।

भा’जपा पर नि’शा’ना साधते हुए साम’ना में शिव’सेना ने लिखा है कि पश्चिम बंगाल में मम’ता बन’र्जी जय श्री रा’म का ना’रा नहीदेती है तो वो हि’न्दू वि’रो’धी हो जाती है। लेकिम हिं’दुओ के मं’दि’र में प्यासे को न’कार’ना और पा’नी पीने से म’ना करनेभी उतना ही हि’न्दू वि’रो’धी है।

शिवसे’ना ने आगे पूछा है कि हमा’रा झ’ग’ड़ा किससे है। पा’कि’स्तान से या फिर मुस’ल’मानो से? मुख’पत्र में आगे कहा गया है कि हमारे देश मे गं’गा के ‘पा’नी को अ;मृत का द’र्जा दिया जा’ता है।शि’वसे’ना ने आगे सवा’ल करते हुए पूछा है कि प्रधान’मंत्री मोदी पाकि’स्तान को कोविड 19 की ला’खों डो’ज मु’फ्त में दे रहे है।

Leave a Comment