मॉडल साकिब खान ने इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, कहा- अल्लाह से माफ़ी मांगता हूँ और …

Roadies Revolution में नजर आए कंटेस्टेंट और मॉडल शकिब खान ने शोबिज औऱ ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह दिया है । उन्होंने अपने धर्म इस्लाम पर ध्यान देने और इस्लाम का अनुसरन करने के लिए यह किया है । साकिब ने अपने इंस्ट्राग्राम पर इस पोस्ट को शेयर किया है। इसके बारे में उन्होंने घोषणा की है कि वो अब एक्टिंग और मॉडलिंग नही करेंगे।एक लंबे पोस्ट में शकिब ने लिखा है AssalmuAlaikum भाइयों और बहनों।

उम्मीद है कि आप सभी ठीक होंगे। आज का यह पोस्ट अना’उंसमेंट का है। मैं शोबि’जी इंडस्ट्री को छोडरहा हूं। इ सलिए भविश्व को कोई मॉडलिंग ओर एक्टिंग नही करूंगा।साकिब ने आगे लिखा है कि ऐसा नही है कि काम नही था मेरे पास या फिर मेने हार मान ली। मेरे पास ढेर सारे अच्छे काम भी लेकिन अ’ल्ला’ह की म’र्जी नही है।

saqib khan roadies

जरूर कुछ अच्छा और बेहतर सोचा होगा अल्ला’ह ने सोचा होगा मेरे लिए। inshaallah यह बेस्ट प्लानर है। जहाँ तक मैंने देखा है तो मुम्बई में सर्वाइव करना बहुत मुश्कि’ल है। यहां बहुत स्ट्रग’ल है।

उन्होंने आगे कहा मुझे 1 साल के लिए कई फॉलोविंग भी मिली और शोहरत भी मिली। लकीन यह मेरे लिए आख़िरत के लिए कुछ भी नही है।बता देकि शकिब खान पेशे से एक वकील थे। उसी प्रफेशन में रहने के दौरान ही उन्होंने Roadies Revolution में एंट्री में की थी।

saqib khan roadies

जब उन्होंने अपने परिचय में कहा था कि मैं क;श्मीर से हु ओर स्टो’न पे’ल्टर नही हूँ। वह मुम्बई इस मक्सद से आए थे कि ताकि लोगो के मन मे क’श्मी’रियों को लेकर जो भवना’एं है उनको ब’दल सके।

Leave a Comment