सारा अली खान ने अपनी माँ के लिए कही दिल छू लेने वाली बात, कहा- पूरी दुनिया है माँ अमृता ..

बॉलीवुड कि मशहूर और दिग्गज अदाकारा अमृता सिंह अपना जन्मदिन मना रही है। वह अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी कि वजह से भी काफी सुर्ख़ियो मै रहती है। अमृता सिंह दिग्गज अभिनेता सेफ अली खान को पूर्व पत्नी और अभिनेत्री सारा अली खान कि मां है।

सारा अली खान ने भी अपनी मां को बर्थदे विश किया है।फोटो में सारा अली खान अपनी मां के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है।सारा ने लिखा कि मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन कि शुभामनाएं। मेरी ताकत और आइना होने के लिए।

sara ali khan and amrita singh photo news
sara ali khan and amrita singh photo news

अमृता ने कई फिल्मों पर काम भी किया है। वो बेताब, मर्द ,2 स्टेट, चमेली कि शादी, बदला नाम, चरणों कि सोगनध, वारिस, ख़ुदग़र्ज़ और बटवारा जैसी फिल्मों प्र काम भी कर चुकी है।

वहीं सारा अली खान कि बात करे तो उन्होंने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके अपोजिट रोल में भी थे। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा, लव आज कल और कुली नंबर वन जैसी फिल्मों मै नजर आ चुकी है।

sara ali khan and amrita singh photo
sara ali khan and amrita singh photo

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स कि खबर के अनुसार उस समय सारा अली खानने हार्पर बाजार इंडिया वेबसाइट को इंटरव्यू भी दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने मां अमृता सिंह को लेकर ढेर सारी बाते कि थी।

Leave a Comment