सारा अली खान ने Papa सैफ़ अली खान के लिए लिखी ये खुबसूरत बात , किया ये फोटो शेयर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सेफ अली खान आज 16 अगस्त 2019 को अपना 49 वा जन्मदिन मना रहे है। खबरों के मुताबिक सेफ अली अपना जन्मदिन लंदन में से’लिब्रेट करने वाले है। लेकिन उससे पहले उनकी बेटी सारा अली खान ने इस खास मौके को और ज्यादा अच्छा बनाया है। सारा अली ने अपने पापा के जन्मदिन पर उनके साथ फ़ोटो शेयर भी की है। जिसमे वो तैमूर खान और इब्राहिम खान के साथ नजर आ रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने एक खूबसूरत कै;प्शन भी शेयर किया है। सारा ने फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक अब्बा….मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं । सारा के इस फोटो में तैमूर अली खान काफी गु;स्से में नजर आ रहे है क्योंकि उनके साथ क;रीना कपूर नही है। बता दे , सारा अली खान बॉलीवुड में काफी चर्चित अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। उन्हें बाकि से’लेबस के मुकाबले बॉलीवुड में काफी सम्मान के साथ देखा जाता है।

आपको बता दे , कि सेफ अली के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लाल कप्तान’ का टीजर भी रिलीज हो गया है। 36 सेकंड के इस टीजर पर सेफ अपने चेहरे पर भ;भू’त लगाते हुए नजर आ रहे है। टीजर के साथ इस फ़िल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। ‘लाल कप्तान’ फ़िल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। सेफ अली खान हाल ही में नेट’फि’लिक्स पर रिलीज हुई अपनी वे’ब सीरीज ‘से’कंड गे’म्स 2’ लेकर चर्चा में है।

इस सीरीज में उनका साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में है। बता दे , सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी में शुमार किया जाता है। बीते दिनों लखनऊ में सारा अली खान को उनके फैंस ने घेर लिया था ,तब कार्तीय आर्यन ने सारा का बचाव करते हुए भीड़ से बचाया था। तब उनका यह वीडियो काफी वा’यरल हुआ था। यह वा’यरल वीडियो सारा अली खान फैंस क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था।

इस वीडियो में एक रेस्ट्रा में जब सारा अली को भी;ड़ ने घेर लिया था तब आर्यन सारा के प्रशंसकों को दूर करते हुए देखें जा सकते है। सारा अली और कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म पति ,पत्नी और वो की शूटिंग लिए लखनऊ पहुँचे तब यह घटना हुई थी। इस फिल्म में सारा अली खान , कार्तिक आर्यन के अलावा अन्नया पण्डे और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगे।

Leave a Comment