इस कठिन समय में बेघर लोगों का पेट भर रह रहे हैं ये सरदार जी, सना फजल ने कहा- मानवता का बेहतरीन उदाहरण

को’रो’ना म’हा’मा’री कि दूसरी लह’र ने लोगो को नि’रा’श कि और धके’ल दिया है। अस्प’ताल में ऑक्सी’जन , बेड्स’, एंबु’लेंस और दवा’इयों कि कमी भी बेहद ही आम हो गई है। लोग लाइनों में खड़े होकर अपनी बारी का इंत’जार कर रहे है।

सबसे ख़’त’रनाक यह बात है कि अब यह लाइन श्म’शान और कब्रि’स्ता’न तक भी पहुंच गई है। इन हाला’तो को देखकर ऐसा लगता है कि पूरी तरह से सिस्टम भी फैल हो गया है। लेकिन इन सबके बावजूद भी ऐसे कई लोग है जो दुसरो कि मदद कर रहे हैं। ऐसे ही एक साइ’लेंट हीरो है

sardarji offering food

यह सरदार जी है जो मदद के रहे है।बता दे कि इस त’स्वीर को यूजर @chiefsanjay ने बीते दिनों ही शेयर किया था। उन्होंने लिखा था कि मैने इनको रास्ते में दो तीन बार देखा है को बेघ’र लोगो को चुप’चा’प खा’ना भी खि’ला रहे है। उन्होंने बताया कि समा’ज के ऐसे लोगो को हम दिल से स’ला’म भी कहते है।

यह फोटो सो’शल मीडि’या पर शेयर होने के बाद कई यूजर अलग अलग बात कह रहे है। वही इस फो’टो को 27 हजार से अधिक लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रिति’विट्स भी मिल चुके है। वही सैक’ड़ों यूजर्स ने इस अस’ली ही’रो के नेक का’म कि तारी’फ भी कर रहे है।

sardarji offering food

उनके इस जज्बे को है कोई सला’म भी कह रहा है। को’रो’ना कि इस मु’श्कि’ल वक्त मे सभी लोग एकजुट होकर साथ फे रहे है। देश में 2 लाख से ज्यादा लोगो को मौ’त है चुकी है।

Leave a Comment