शादी के लिए दीपिका ने अपनाया इस्लाम धर्म, शोएब के लिए बनी थीं फैज़ा, कहा- मुझे फैसले पर गर्व

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपि’का क’क्कड़ ने बीते दिनों ही अपने जन्मदिन भी बनाया है। एक्टिंग शुरू करने से पहले दीपि’का एयर’होस्टेस का काम भी किया करती थी। दीपुका की पहली शादी 3 साल के बाद ही टू’ट भी गई थी। जिसके बाद ही उन्होंने अपने को एक्टर- शोएब इ’ब्राहिम से नि’काह भी किया।

जिसके लिए दीपिका ने अपने फैन्स से बातों लो भी छुपाया था। जानिए दीपिका क’क्कड़ और शो’एब के शादी से जुड़े हुए राज..दीपिका ने ससुराल सि’मर से अवनि पह’चान को बनाया था। उन्होंने इससे दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। कुछ ही समय पहले दीपिका रियलो’ती शो बिग बॉस 12 में आई और ट्रॉ’फी

sasural simar ka actress dipika kakker

उन्होंने अपने नाम भी की है। पहले पति से तला’क देकर उन्होंने दूसरी शादी की थी। उन्होंने पहलीं शादी रोनक सै’मसन से की थी। इन दोनों के शादी के बाद ही म’नमु’टाव भी शुरू हो गया था। जिसके बाद दीपिका ने रौनक को तलाक दे दिया था। साल 2011 में दीपि’का के साथ

सीरियल ससुराल सिमर का आया। जहां उनकी मुलाकात उनके दो एक्ट शोएब इब्राहिम से हुई। दर्शकों को शोए’ब और दी’पिका को जोड़ी खूब पसंद भी आई थी। उनका शो सुपरहिट भी हो गया था।शूटिंग के दौरान शोएब के पत्नी के किरदार में भी नजर आई थी।

sasural simar ka actress dipika kakker

लेकिन असल जिंदगी में भी उन्होंने इस रिश्ते को काम’याब भी रखा है। जैसा कि यह बात सभी जानते है कि दी’पिका हि’न्दू प’रिवार से ताल्लुक भी रखती है और उन्होंने इस्ला’म ध’र्म को कुबू’ल भी किया है।

Leave a Comment