प्रवासी ने दिखाई ऐसी ईमानदारी कि सऊदी मालिक हुआ हैरान, लौटाए मालिक के 13 लाख रूपये, मिला ईनाम

आज भी कई देशों और इंसानी के बीच बहुत ज्यादा ईमानदारी भी देखी जाती हैं। जो किसी इंसान के इंसा’नियत किरदार को भी बताती है। जो एक नागरिक और इंसान के लिए बहुत ज्यादा जरूरी भी है। ठीक इसी तरह का एक वाकया सउदी प्रवासी के साथ भी हुआ है। एक प्रवासी ने SR65,000 कि राशि को लौटा दिया है।

जिसकी चर्चा खूब हो रही है। जो किसी नागरिक द्वारा गलती से किसी अन्य को राशि देते समय उसके खाते में ट्रांसफर हो गई थी। रियाद क्षेत्र में वादी अल दावसिर शासन में एक नय नागरिक को पैसे भेजना भी था। उस नागरिक ने सउदी

saudi arabia help

गेजेट से बात करते हुए कहा है कि गाजी अल दोसारी से बता कि वह बीते दिनों ही यह देखकर हैरान भी हो गया कि उसके द्वारा पैसे ट्रांस’फर किए जाने के बाद SR65,000 कि राशि इस व्यक्ति के खाते में भी जमा नहीं हुई है।इसके बाद वो बैंक में भी गए और पता किया कि वो राशि किसी

तीसरे शक्श के पास पहुंच गई है। उन्होंने उस व्यक्ति से भी बात कि और तुरंत ही उन्होंने राशि को ट्रांसफर भी के दिया।अल दोसरी ने कहा है कि ग’लती से यह राशि किसी इथियोपियाई के खाते में गलती से ट्रांसफर भी कर दी गई थी जिसके बाद उन्होंने वापस भी कर दिया है।

saudi arabia help

बता दे कि अल डोसारी को इथियोपियाई निवासी को वित्तीय पुरूस्कार देकर भी सम्मा’नित किया गया है। जो इथियोपियाई शख्स ने किया है वो ईमानदारी और सच्चाई कि बुनियाद पर भी कामिल है।

Leave a Comment