सऊदी अरब की चार बहने दे रही बड़े बड़े बिजनिसमैन को टक्कर, बनी बेशुमार दौलत की मालकिन

आज के इस दौर में हर महिला आगे बढ़ने की लगन में जुटी हुई है। हर महिला को अपनी परिवार का साथ मिल जाए तो उनके कोई बड़ा काम भी छोटा नही लगता है। सऊदी अरब में भी महिलाए अब पुराने री’तिरिवाज़ों को छोड़कर अपना नाम कमा रही है। सऊदी अरब में रहने वालों एक ही परिवार की 4 सगी बहनों ने अपनी लगन और मेहनत के बलबूते पर कामयाबी की मिसाल को कायम कर दिया है।

सऊदी अरब की यह 4 बहनों ने कई क्षेत्रों में अपनी विशेषता का खास इस्तेमाल करके सभी बहने बेहद ही अपनी कामयाबी के साथ फाइव स्टार रेस्तरॉ भी चला रही है।सबक न्यूज़ की रिपोर्ट के मुतबिक प्राइवेट टीवी एमबीसी के एक प्रोग्राम में चारो बहनों से खास मुलाकात भी की है। प्रोग्राम में शामिल होने पर उन्होंस बताया है

saudi arabia 5 star hotel

कि जो सबसे छोटी बहन जिसका नाम नोफ़ सलमा है। मैं एक समाजिक महिला हूं और मुझे लोगो से बात करने उनसे संपर्क करना बहुत ज़यादा पसंद भी है। इसलोए रेस्तरॉ में आने वाले सभी लोगो का स्वागत भी मैं ही करती हूं। सिर्फ इतना ही नही नोफ़ सलमा इस फाइव स्टार रेस्तरां की मार्केटिंग के काम को भी

सोशल मीडिया पर संभालती है। इनकी दूसरी बहन जिनका नाम नदी सलामा है। उन्हें सबसे ज्यादा खाना बनाने का बेहद शौक है। उनके इस शौक ने ही उनको रेस्तरॉ खोलने और किचन में काम करने पर मजबूर किया ह।नदी सलामा अपनी जिम्मेदारी को बहुत ज्यादा संभलती भी है।

saudi arabia 5 star hotel

तीसरी बहन जिनका नाम नोरा सलामा है वो होटल की वित्तीय जिम्मेदार को देखती है। चौथी बहन नोहया सलामा है जो कर्मचारियों को काम समझाने और उन को उनकी जिम्मेदारी बताने उन्हें निर्देश देने के काम करती है।

Leave a Comment