सऊदी,दुबई से आई मदद …कोरोना संकट पर भारत को मदद करने पर बोली मरियम नवाज,कहा- अल्लाह हम सब पर रहम करें

भारत मे को’रो’ना वा’य”र’स के महा’सं’क’ट को लेकर दुनिया’भर के दे’शों भी मद’द के लिए सामने आए है। इस बीच पड़ोसी प’कि’स्तान के विप’क्षी ने’ताओं ने वैश्वि’क महा”मा’री से लड़ रहे भारत के लोगो के प्रति ए’कजुट’ता भी व्यक्त की है।

उन्होंने उ’म्मीद जताई है कि दो’नों देश साथ मिलक’र को’रो’ना सं’क’ट से निकलेंगे। बता दे कि नवा’ज श’रीफ की बेटी ने अल्लाह से इस सं’क’ट को दू’र करने के लिए दु’आ भी की है। इससे पहले भी प’कि’स्ता’न के प्र’धान’मंत्री इ’मरान खान ने भी भारत की मदद करने की भी पेश’कश भी की है।

maryam nawaz

पा’कि’स्तान की नेश’नल असेम्बली में विपक्ष नेता शहबा’ज शरी’फ ने हाल ही में कहा है कि मौ’त और बी’मा’री के वक्त हमे ए’क’जुट होना बहुत जरूरी है। हम को’विड 19से बुरी तरह प्रभ’वित हुए भारत के लोगो के लिए दु’आ करते है। उम्मीद है कि सम’झ’दारी से काम भी लिया जाएगा।

बता दे कि पीएम एलएन उपा’ध्यक्ष और पा’कि’स्तान के पूर्व प्रधा’नमंत्री नवा’ज शरी’फ की बे’टी मरि’यम नवाज ने कहा है कि भा’रत में दिल दहला’ने वाले कई नजारे देख’ने को भी मिल रहे है। अ’ल्ला’ह हम सब पर रहम करे। आमीन।

maryam nawaz

भारत देश मे को’रो’ना के रोजा’ना बढ़’ते माम’लों को देखते हुए सर’कार ने कई शह’रों में भी लोक ‘डा’उ’न लगा दिया है। को’रो’ना की वज’ह से हजा’रों लोगों की मौत हो गई है। ऑक्सी’जन की क’मी से भी कई लोग बी’मा’री की वज’ह से मौ’त से जूझ रहे है।

Leave a Comment