सऊदी किंग सलमान देंगे पाक को तोहफा, पीएम इमरान को सऊदी अरब आमंत्रित किया गया

हर देश के प्रधा’नमंत्री दूसरे देश की यात्रा के लिए जाते रहते है। हर देश के प्रधा’नमंत्री दूसरे देशों के नाग’रिकों और हर तरह की मदद के लिए आगे भी आते रहते है। सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलामन ने बीते दिन ही पाकि’स्तानी प्रधानमं’त्री इम’रान खान को को’रो’ना से ठीक होने की दुआ’ओं के साथ ही

सऊदी अरब की यात्रा के लिए आमं’त्रित भी किया है । उन्होंने इमरान खा’न को आपसी sambandho पर चर्चा करने के लिए आमं’त्रित भी किया है।पाकिस्तानी अखबार DAWN के मुताबिक, बिन सलमान भी खान को रियाद की यात्रा के दौरान दोनों देशों के विदे’श मंत्रि’यों के बीच

saudi invite pak pm imran khan

टेलीफोन पर बात होने के दो दिन बाद आमं’त्रित भी किया है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को सऊदी अरब में बुलाया है। माना जा रहा है कि इस बात से सऊदी अरब दोनों देशों के मत’भे’दों को दूर करना म चाहता है।

दोनों देशों में बड़े पैमाने पर क;र्ज की अदा’एगी को लेकर जारी त;ना’व के बीच फोन किया गया है। प्रधानमंत्री कार्यलय ने कहा है कि अच्छे आ’शाओं के साथ महामारी में क्राउन प्रिंस के अच्छे स्वा’स्थय और सुर’क्षि’त रहने की कामना भी की है ।

saudi invite pak pm imran khan

सऊ’दी अरब सरकार हाल ही में यम’न के लोगों की मदद करने के लिए भी 422 मिलियन डॉलर का OIL देने के लिए तैयार भी हुई है। य’मन की लोगो की मदद करने की बात स’ऊदी सर;कार ने कहा है ।

Leave a Comment