लाइव मैच के दौरान शादाब खान ने अदा की नमाज़, अधिकतर क्रिकेट फैंस ने की तारीफ तो कुछ फैंस भड़के बोले- ऐसा सिर्फ ….

बीते दिनों ही बिग बैश लीग में कल दो मैच खेले गए। जिसमे मेलबर्न की।टीम को सिडनी की टीम ने मात दी। वही बिग बैश लीग के 46वे मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने ब्रिस्बेन हेत को 71 रनों से पराजित किया।

एडिलेड ने पहले टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 161 रन बनाए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए ब्रिस्बेन हित की टीम 15 ओवर में महज 90 रन के स्कोर पर सिमट गई। इस मैच में।पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड ने शुरुआती में ही मैथ्यू शार्ट का विकट गवा दिया।

इनके शॉर्ट 19 गेंद ने 27 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद हेनरी हंट ने 25 रन और वेदर्ल्ड ने 35 रन्त की।उपयोगी पारी को खेला। आखिर में थॉमस केली ने तेजी से बल्लेबाज8 करते हुए 16 गेंद पर नाबाद 24 रन्त की पारी खेल टीम का स्कोर 4 विकेट पर 161 रन तक पहुँचया।

इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने कब लिए उतरी ब्रिस्बेन की टीम ने सभी बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे और पूरी टीम 15 ओवर में।90 रन के मामूली स्कोर पर सिमट गई।

एडिलेड की।टीम के लिए राशिद खान ने 17 रन देकर 6 बल्लेबाजो को पवेलियन की राह भी दिखाई। इसी बीच शादाब खान ने ही मैच के दौरान नमाज पढ़ते हुए अल्लाह का शुक्र अदा किया।

Leave a Comment