शाहरुख खान ने किसानों को बताया असली हीरो, यूजर्स बोले- किसानों के सम्मान में, शाहरुख़ मैदान में …

देशभर में किसानों के मुद्दे को लेकर आंदो’लन चल रहे है । देश भर के किसान दिल्ली कि सी’मा’ओं पर ड’टे हुए है। इनको लेकर कई बॉली’वुड सितारे भी अपनी अपनी रा’य दे रहे है। बॉली’वुड फिल्मों के ‘किं’ग कहे जाने वाले की राय का इंतजार हो रहा था कि इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडि’या पर ‘वा’यर’ल हो रहा है जिसमे वो कि’सानों कि राय को लेकर किसानों को असली हीरो बता रहे है।

वीडियो में शाह’रुख खान कहते है कि हमारे जो कि’सान भाई और बहन है वो ही असली ही’रो है। हमारे ‘किसा’न दिन रात मेहनत करते है। शाहरु’ख बताते है की मै दिल्ली और मुंबई का हूं तो मुझे शा’यद गांव के बारे में इतना ज्ञान नहीं है लेकिन मै जहां तक स’मझ पाता हूं आप लोग कड़ी मेह’नत करते है चाहे वो सर्दी, गरमी और बारि’श हो।

Shah Rukh Khan news
Shah Rukh Khan news
https://twitter.com/manuazad_/status/1357599665676378114

गर्मि’यों में बी’ज डालते है, उसके बाद सिं’चाई , उपजाई और कटाई करते है।आगे कहते है कि यह सब हिनेके बाव’जूद भी कभी कभी नेचर भी हमारा साथ छोड़ देता है , कभी कभी बा’रिश नहीं होती है इसके लिए कई प्रॉ’ब्ल’म होती है।

बता दे की कृषि कानूनों का विरोध कर रहे40 संग’ठनो ने आज दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक देशभर मै चक्का’जा’म का ऐलान किया है। हालंकि दिल्ली, यूपी, और उ’त्तराखंड में च’क्का जाम की योजना नहीं है। इससे पहले भी मोर्चा कि और से ट्रैक्टर रैली भी हुई थी जि’समे हिं’सा हो गई थी।

farmers
farmers

इसी वजह से इस बार सर’कार Alert है। केन्द्री’य मंत्री अमि’त शाह कि हाई लेव’ल मीटिंग में दिल्ली पुलिस को भी सुर’क्षा बड़ाने का नि’र्देश दे दिया गया है।

Leave a Comment