शहाबुद्दीन की लाड़ली बेटी की शाही शादी हुई संपन्न, दिग्गज नेताओं का लगा ताँता, देखें अनदेखे वीडियो

बिहार के सीवन के बाहुबली सासंद के तौर पर जाने वाले मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी डॉक्टर हेरा शहाब की निकाह बीते दिनों ही मोतिहारी के डॉक्टर सैयद सलमान के साथ सिवान के प्रतापुर में शाही अंदाज में भी हो गया है।

शादी के बाद अब शाहबुद्दीन की लाडली बेटी हेरा की विदाई हो गई है।बता दे कि दूल्हा और दुल्हन और उनका परिवार एक होटल में शादी के सारे कार्य संपन्न होने के बाद विदाई दी गई।

shahbudhin and his daughter marriage news today 2021

मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी के ससुराल में भी उनके लिए बड़ा फंक्शन आयोजित किया जाने वाला भी है। इसलिए नवदम्पत्ति यहां से मोतिहारी के लिए भी निकलने वाले है। मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटी के निकाह में

बिहार के बड़े बड़े दिग्गज नेताओ और फ़िल्मजगत की हस्तियों को आमंत्रण भी भेजा गया था। बीते कई दिनों से भाई ओसामा साहब भी अपनी बहन के निकाह की तैयारियों जोरो शोरो से भी करवा रहे थे।

shahbudhin and his daughter marriage news today 2021

देर रात शाही अंदाज में हुई इस बहुचर्चित शादी में बिहार भर से कई बड़े नेता अन्य लोग भी शामिल हुए।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सुप्रीमो के अलावा पप्पू यादव, दानापुर विधायक रीतलाल यादव समेत सत्ता और विपक्ष दोनों और एक ही

इस निकाह के कार्यक्रम का गवाह भी बने है। इसमी बड़ी बात यह थी कि कल ही डॉक्टर हेरा शहाब की शादी के साथ ही उनके भीओसामा सहाब का भी वलीमा था।

shahbudhin and his daughter marriage news today 2021

इसके अतिरिक्त ही जदयू से भी कई एमपी और एमएलए भी मौजूद थे। जिसमे जदयू नेता और बिहार की नीतीश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान भी प्रमुख रहे है।

Leave a Comment