सलाम: बॉलीवुड King ‘शाहरुख़ खान’ ने देश के लिए इस बार जो किया उसे हमेशा याद रखेगी दुनिया, जानिए

को;रो’ना वाय’रस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार ने पूरे देश मे 3 मई तक लोक डा’उन किया है। ऐसे में कई बॉली’वुड स्टार ने भी डो’नेशन किया है। इनमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, आमिर खान जैसे कई नामी बॉलीवुड स्टार शामिल है । जहाँ सलमा’न हज़ारों मजदू’रों को कैश और राशन मुहैय्या करा रहे है तो वही शाह’रुख खान महा’राष्ट्र सरकार, केंद्र स’रकार के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ चल रहे है ।

शाहरुख खान को’रो’ना ‘सं’क’ट के समय सबसे पहले हॉस्टि’पल , डॉक्टर के लिए पी’पीई किट और मास्क , गरीब लोगों के लिए राशन ऐसी 7 अन्य घोष’णाओं का ऐलान किया था जिसमे सर’कार और आम लोगो को सीधी मदद हो । याबी शाहरुख खान ने एक और फैसला किया है जिससे आप है’रा’न बिना नही रह पाएंगे ।इसी बीच शाहरु’ख खान और उनकी पत्नी गोरी खान ने अपने प्रा”इवेट आ’फिस में लोगो के लिए क्वोर’न्टीन करने के लिए ओपन कर दिया है।

यानी अब शा’हरुख खान के आली’शान आ’फिस में करोना से पी’ड़ित म’रीजों’ का इलाज होगा । उन्होंने अपने 4 मंजिला प्राइवेट ऑफि’स को बीए’मसी को ऑफर किया है। अब गोरी ने अपने इंस्टा’ग्राम अकाउंट ‘पर एक वीडियो को रिपोस्ट किया है जिसे मीर फाउं’डेशन ने शेयर किया था। इसमें बताया गया है कि फा’उंडेशन ने ऑ’फिस बिल्डिंग को कवर’न्टीन क्वा’टर्स में ट्रांसफर कर दिया है। इस लड़ाई में हम पहले से ज्यादा मज’बूत होकर खड़े है।

गौरी ने वी’डियो को रिपो’स्ट करते हुए कहा कि इस ऑफिस को ट्रान्सफर किया गया है यह क्वोरन्टीन जॉन है। जिसमें जरूरत’मंदों की चीजों को मु’हैया कराया जाएगा। वही बीएम’सी ने शाहरुख खान को धन्यवाद कहा है । बता दे, खान बॉलीवुड के किंग कहे जाते है वो अक्सर समाज से जुड़े लोगों की सीधी मदद के लिए भी जाने जाते है । वह आखिर बार फ़िल्म जीरो में नजर आए थे।

को’विड 19 के चलते हुए हर देश मे जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए कई लोग सामने आ रहे है। हर देश मे इससे संक्र”मित लोगो का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। देश मे आंकड़ा 20 हज़ार पर गया है,जबकिं दुनिया में मरने वालों की संख्या 2 लाख हो गई है जिसमे से 50 हज़ार सिर्फ अमेरिका में है ।

Leave a Comment