जब शाहरुख ने गौरी को बुर्का पहनने और नमाज पढ़ने बोल दिया था, नाम रख दिया था ‘आयशा’, जानें क्या था माजरा

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गोरी खान की जोड़ी फैन्स की पसंदीदा जोड़ियों में से एक भी है। इन दोनों की शादी को 25 सालसे ज्यादा का भी वक्त हो गया है। यू तो इन दोनों की शादी इंटरकास्ट से हुई है। इस साथ ही डोमो एक दूसरे के धर्म का भी बहुत समान भी करते है।

लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब शाहरुख खान ने भरी महफ़िल में गोरी खान का नाम बदलकर आयशा भी रख दिया था। इतना ही नही एक्टर ने उन्हें बुरका पहनकर और नमाज पढ़ने के लिए भी कहा था।

बता दे कि शाहरुख खान ने गोरी खान को यह बात अपने सुसराल से परेशान होकर भी कही थी। इस बात का खुलासा शाहरुख खान ने खुद फरीदा जलाल के टोक शो पर भी किया था। शाहरुख खान ने बताया था कि यह घटना उनके और गोरी खान के रिसेप्शनिस्ट से भी जुड़ी हुई है।

इस बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा था कि मुझे याद है कि उनका पूरा परिवार काफी पुराने ख्यालात का भी है। वह सभी जब रिसेप्शन में बैठे हुए थे तो तभी एक दूसरे से फुसफुसाने जैसे ही मैं वहां पहुँचा तो कहने लगे कि अरे यह तो मुस्लिम लड़के है।

किंग खान ने इस सिलसीके मे कहा कि वो सभी पंजाबी में बात कर रहे थेतो मैने वक्त देखा और कहा कि ठीक है गौरी बुरका पहनो और चलो नमाज पढते है।

Leave a Comment