एक बार फिर सुर्खियों में है 200 करोड़ का शाहरुख़ खान का ‘मन्नत’, किसी महल से कम नहीं हैं SRK का बंगला

बॉलीवुड के बादशाह शा हरुख खान का घर मन्नत किसी महल से कम नही है। जब भी कोई पहलीं बार मुम्बई आता है तो शाहरुख खान के घर मन्नत में जरूर आता है। शाहरूख खान का घर बाहर से दिखने में जितने ज्यादा खूबसूरत है उतना ही ज्यादा अंदर से है।

200 करोड़ रुपए के मन्नत को खुद शाहरुख खान ने डिजाइन किया है। इसी के साथ उनकी पत्नी गौरी खान ने भी इस काम को अंजाम दिया है। यह घर किसी महल से कम नही है।शहरुख़ खान का यह आलीशान बंगला मुम्बई के बांद्रा में समुंदर के सामने स्थित है।

शाहरूख खान के बर्थडे के दिन उनके चाहने वाले का तांता लगा रहता है। खान की एक झलक पाने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगी रहती है।इस घर को 1920 के दशकि में बनाया गया था। उस दौरान इस घर का नाम विला वियना था। सालो के बाद इस घर को शहरुख खान ने खरीद लिया

और इस घर को बड़ी ही खुबसूरती के साथ डिजाइन भी किया।मन्नत पहले गुजराती मूल के एक पारसी व्यक्ति किकू गांधी का हुआ करता था। जिसे शाहरुख खान सिर्फ पड़ोसी के रूप में जानते थे।इसके बाद इस घर को शाहरुख खान ने खरीद लिया।

जब इस घर की कीमत 13.32करोड़ थी। अगर इसकी कीमत की वतर्मान में बात की जाए तो 350 करोड़ रूपए बताई जाती है। शाहरुख खान ने फिल्मी दुनिया मे काफी ज्यादा नाम कमाया है।

Leave a Comment