देश में सबसे ज्यादा चैरिटी के लिए शाहरुख़ खान को मिल चुका है स्विज़रलैंड में क्रिस्टल अवॉर्ड, जानिए

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ कई तरह से भी जाने जाते है। उनको एक रो’मांटिक हीरो के रूप के उनके फैन्स जानते है।शाहरुख खान फि’ल्मी इंडस्ट्री पर कई समय से राज कर रहे है। शाहरुख खान कई लोगो की मदद के लिए पीछे भी नही हटते है।

किंग खान ने को’रोना के वक्त मास्क,पीपीई किट आदि चीजे भी उन्होंने दान की है । अब सुपरस्टार किग खान अटै’क सर्वा’इवर्स के लिए भी आगे आए है।हाल ही में शा’हरुख खान ने एसिड अटैक सर्वा’इवर्स से वीडियो के जरिए बात भी की है। उनके मीर फाउं’डेशन ने सर्वा’इवर से मिलने वाले कई लोगो के

shahrukh khan crystal award

एसआरके के साथ एक मुला’कात वीडियो को जारी भी किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान एकदम मस्ती में नजर आ रहे है। शाहरुख ने बीते दिन ही मीर फाउंडेशन के वी’डियो चैट को ट्वीट भी किया है । इसके अलावा उन सभी महि’लाओं के लिए अभिवावक भी किया है।

इसके अलावा एक चैट के दौरान एक लड़’की बताती है कि उसने शाहरुख की फ़ोटो को मेहं’दी से अपनेहाथ में भी बनवाया था।जब शा’हरुख फो’टो दे खतव है तो वो अपनी मां को याद करते है। शारूख अपनी मां को याद भी करते रहते है।

shahrukh khan crystal award

मेहदी की बात पर शाहरुख खान बताते है कि दिल्ली में बहुत ग’र्मी पड़ती थी तो मेरी मम्मी हाथों में मेहंदी को लगा लिया करती थी। क्योंकि मे’हंदी ठंडी होती है। इसलिए वो ऐसा किया करती थी।

Leave a Comment