VIDEO : किसानों पर बोले शाहरुख खान, कहा- असली हीरो है किसान, कड़ी धूप में करते है मेहनत

कि’सा’न आं’दोल’न है रोज नया रूप ले रहा है। चाहे वो ट्रै’क्टर रै’ली हो या फिर च’क्का’जा’म । कि’सा’न आं’दो’लन को लेकर हर रोज खब’रे तो कम आ रही है बल्कि आंदोलन की वजह से ट्विट कर रहें बॉली’वु’ड जग’त के सि’तारों समेत राज’नी’तिक ट्विट भी लगा’तार आ रहे है।

किसा’न आं’दो’लन को लेकर कोई तो कें’द्र सर’कार के इसके समर्थन में बोल रहा है तो कोई कि’सा’न के सम’र्थन में ट्विट कर रहे है।इस लिस्ट में कंगना रनौत, अक्षय कुमार, सनी देओल समेत कई बॉलीवुड हस्तियां ट्विट कर रही है।कि’सा’न आं’दोलन को लेकर शाहरु’ख खान का एक वीडि’यो का’फी ते’जी से वाय’र’ल हो रहा है जिसमे शा’हरुख खान किसा’नों को अस’ली हीरो बताते हुए कह रहे है कि आप ही मुंबई और महा’र्स्ट्र के असली हीरो है।

shahrukh khan news
shahrukh khan news

क्योंकि आप कड़ी मेह’नत करते है और कड़ी धूप में बीज डालते है। इसके बाद उ’पजाई , सिंचा’ई आदि काम करते है। इसलिए आप ही अस’ली हीरो है।शाह’रुख खान का ये वीडियो 2017 का बताया जा रहा है। लेकिन इस वी’डियो को किसान आंदोलन से जोड़ा गया है।

शाहरुख इस वीडियो में आगे कहते है कि आप असली हीरो इसलिए है कि आप से है हमारी रही रो’टी चलती है ओर हम पलते है।कि’सान आं’दोलन को लेकर अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में कहा है कि जिसको लेकर भी बॉ’लीवुड जगत में आ’पत्ति ज’ताई जा रही है।कि’सान आंदोलन को लेकर क्रिकेट जगत में भी सचि’न तें’दुलकर, रवि शा’स्त्री समेत कई खिला’ड़ी ने ट्विट किया है।

shahrukh khan 2021
shahrukh khan 2021

कि’सान आंदो’लन को लेकर कल है च’क्का’जाम लगाया गया था जिसमे दि’ल्ली पु’लिस सत’र्क रही है।इसके अलावा भी 26 जनवरी को ट्रैक्ट’र रै’ली ने हिं’सा का रूप ले लिया था।

Leave a Comment