रातों रात शाहरुख खान की खुली किस्मत, तूफानी पारी देखकर आया बड़ा ऑफर, किसी को नहीं थी उम्मीद

शाहरुख खान बॉलीवुड दुनिया मे काफी प्रसिद्ध हो चुके है और उन्होंने अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री में दुनियाभर के सभी लोगो को अपनी और आकर्षित भी किया है। ऐसे तो शाहरुख खान का नाम बड़ा नही है लेकिन उनके बल्ले ने उनको दुनिया की नजर में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है।

जिससे आज उनकी बड़ी बड़ी टीमो में पूछ चल रही है। हाल ही में केकेआर और राजस्थान टीम ने भी उनके नाम पर काफी विचार किया है। IPL 2021 की नीलामी से पहले ही तमिलनाडु के आक्रमक बल्लेबाज शाहरुख खान को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स द्वारा ट्रायल के लिए चुना गया है। शाहरुख खान IPL2021 की नीलामी में बेस प्राइज में 20 लाख की कैटेगरी में मौजूद है ।

shahrukh khan ipl news
shahrukh khan ipl news

शाहरुख खान के ट्रायल पर बुलाए जाने से इस बात पर लगभग मुहर लग गई है कि वी आपको IPL में जरूर नजर आएंगे।सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस सीजन से तमिलनाडु के लिए खेलते हुए शाहरुख खान ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी लोगो का दिल जीत लिया है।

वैसे तो शाहरुख खान नेसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी2021 में कोईबड़ी पारी को नही खेला है लेकिन फिर भी उन्हें जितना भी मौका मिला है उन्हींने उसका फायदा उठाते हुए छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है। बता दे कि IPL 2021 के लिए 18 फरवरी को नीलामी होनी है। ऐसे में तमिलनाडु के इस खिलाड़ी पर सभी लोगो की नजरें टिकी हुई है।

shahrukh khan ipl 2021 news
shahrukh khan ipl 2021 news

इससे पहले भी KKR के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी इस बात के संकेत देते हुए एक ट्वीट को रिटीवीट करते हुए लिखा था कि शाहरुख खान का IPL 2021 के लिए टिकिट लगभग तय है।

Leave a Comment