शाहरुख़ खान की शान में सजी दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफ़ा,हुआ ऐसा पहली बार, देखें खुबसूरत वीडियो

शाहरुख खान एक बॉलीवुड एक्टर है,जिन्हें बॉलीवुड पर राज करते हुए लगभग 3 दशक हो गए है । किंग खान की पूरी दुनिया दीवानी है। उनके चाहने वाले लोग देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे मौजूद है। 2 नवंबर को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान अपना जन्मदिन मनाते है। शाहरुख ने इस बार 54 वा बर्थडे बनाया है। सोशल मीडिया के ज़रिए उनके फैंस ने बर्थडे विश किया। और लाखों की संख्या में उनके घर के बाहर उन्हें फैंस भी हमेशा की ही तरह उनसे मिलने पहुँचे ।

लेकिन शाहरुख के इस बार का बर्थडे सबसे अलग रहा उसकी वजह रही दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग में खान के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया । किंग खान को अमीरों के देश कहे जाने वाले दुबई ने भी अपने खास अंदाज में बधाई दी। इस खास अवसर पर दुबई ने सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर उनका नाम लिखकर वीडियो भी चलाया। बुर्ज खलीफा में नाम लिखने के साथ ही उसके बगल के फाउंटेन पर आतिशबाजी भी की।

दुबई के इस खास अंदाज को सभी लोगो ने पसन्द भी किया है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के कहे जाने वाले किंग शाहरुख पहले ऐसे एक्टर है। जिन्हें दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में यह सम्मान दिया गया है। शाहरुख खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे भाई मोहम्मद अल्बार और बुर्ज खलीफा आपका शुक्रिया। शाहरुख ने लिखा कि मुझे इतना ज्यादा चमकदार बनाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद हो।

आपको बता दे कि इंटरटेनमेंट वेब सीरीज प्लेटफार्म लाने वाला नेटफ्लिक्स ने भी शाहरुख को उनके बर्थडे पर ट्वीट करके बधाई दी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शाहरुख को बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने 25वे कोलकाता अंतराष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव ने 8 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम के लिए आशा की है। शाहरुख के इस वीडियो के दौरान रात में उनके हजारो फैंस एकत्रित हुए।

वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि शाहरुख भले ही भारत मे रहते हो। लेकिन उनके फैंस दुनिया के कोने कोने में हैं। शाहरुख के इस बार का जन्मदिन खास रहा और बुर्ज ख़लीफ़ा का उनका वीडियो तेजी से वायरल हो गया । खान इस बार काफी खुश भी दिखाई दिए । जाहिर सी बात खान ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक मिडिल क्लास परिवार से आते है । उन्होंने सपनो में भी नही सोचा था कि उन्हें ये मुकाम हासिल होगा ।

उन्होंने फैन्स से भावुक होकर कहा था कि वो निर्धन और अनाथ थे लेकिन फैंस के सपोर्ट की वजह से ही आज वो इतनी ऊंचाई पर पहुँच पाए है । आपको बता दे, शाहरुख़ खान इन दिनों काफी सुर्खिया बटौर रहे है। वो अब अपनी बेटी सुहाना को बॉलीवुड में एंट्री कराने को लेकर उत्सुक दिखाई देते है। वही अपने बेटे आर्यन को लेकर उन्होंने बीते दिनों कहा था कि वह बॉलीवुड में काम नहीं कर पायेगा क्योंकि उसमें\एक्स फैक्टर नहीं है।

Leave a Comment